Jhansi News : शादी का झूठा वादा करके 7 साल तक किया युवती का रेप, दी थी वीडियो वायरल करने की धमकी

0
531
Jhansi News

Jhansi News : झांसी के कोतवाली शहर से जीजा साले का सच सामने आया है। कोतवाली शहर में जीजा साले द्वारा एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। साले ने महिला से पहले नजदीकियां बढ़ाई और घरवालों से मिलाकर शादी का झांसा देता रहा। जब युवती गर्भवती हुई तो जबर्दस्ती गर्भपात कराने का दबाव भी बनाता रहा। लेकिन युवती ने गर्भपात ना करा कर उस बच्चे को जन्म दिया।

शर्म की बात यह है कि फिर भी जीजा साला अपणी हरकतों से बाज नहीं आए। यह दोनों व्यक्ति अपनी हैवानियत का शिकार इस युवती को बनाते रहे। जब युवती ने इस बात का विरोध किया तो इन दोनों ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी भी दी। युवती इन दोनों से परेशान होकर रविवार की शाम जीजा-साले और उनकी मां-बहन के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Jhansi News

Jhansi News : तीनों ने शादी के लिए रजामंदी भी दी थी

नई बस्ती की रहने वाली पीड़िता ने पुलिस को बयान में बताया कि आज से करीब 7 साल पहले बड़े बाजार निवासी पुनीत गुप्ता से जान पहचान हुई थी। पुनीत ने अपने जीजा, बहन और मां से इसे मिलाया था। इन तीनों ने शादी के लिए रजामंदी भी दी थी। युवती ने कहा कि पुनीत ने 1 दिन उसे कोई नशीली दवाइयां खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि जब उसने इस बात का विरोध किया तो उसने शादी का झूठा दिलासा दिलाया। लेकिन वह कई महीनों तक इस बात को टालता रहा और इसके साथ दुष्कर्म करता रहा।

युवती ने बताया कि जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो पुनीत ने अबॉर्शन कराने का दबाव बनाया लेकिन युवती ने फिर भी उस बच्चे को जन्म दिया। पीड़िता का कहना है कि पुनीत के जीजू विनीत अग्रवाल ने भी बंदूक से डरा कर युवती के साथ दुष्कर्म किए। इन दोनों ने मिलकर पीड़िता के अश्लील वीडियो भी बनाए हैं। पीड़िता का कहना है कि जीजा साला वीडियो वायरल करने की धमकी देकर दुष्कर्म करते रहते हैं। पीड़िता ने ज्यादा परेशान होने के बाद उसने अपने परिजनों को बताया तो सभी जन मिलकर कोतवाली पहुचे और एफआईआर दर्ज करवाई।

पीड़िता ने पुनीत कि मां और बहन के धमकाने का सच भी सामने रखा। कोतवाल तुलसी राम पांडे के मुताबिक युवती के एफआईआर पर कार्यवाही करते हुए 376-डी समेत 120 बी एवं अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here