Salman Khan: बॉलीवुड में 34 साल पूरे होने पर सलमान ने किया ऐलान, नए लुक और फिल्म की हुई घोषणा

0
81
Salman Khan

Salman Khan: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) 34 साल से फिल्मी दुनिया पर राज कर रहे हैं। हाल ही में शुक्रवार के दिन बॉलीवुड इंडस्ट्री के भाईजान ने यह घोषणा की है कि ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म का नाम बदलकर ‘किसी का भाई किसी की जान’ रखा जाएगा। सलमान खान ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 26 अगस्त 1988 मे ‘बीवी हो तो ऐसी’ के जरिए किया था। इस फिल्म में सलमान खान ने सपोर्टिंग रोल निभाया था। लेकिन 1989 मे आई फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ से सलमान खान को एक अलग ही पहचान मिल गई।

Salman Khan

पिछले तीन शतक से सलमान खान में कई किरदार निभाए हैं, जैसे कि प्रेम, समीर, राधे, और चुलबुल पांडे। इन किरदारों को लोगों ने बखूबी पसंद किया। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ फिल्म का नाम बदलकर अब ‘किसी का भाई किसी की जान’ रखा जा रहा है। आपको बता दें कि यह फिल्म साउथ की ‘वीरम’ फिल्म का हिंदी रिमेक बनाया जा रहा है।

Salman Khan

Salman Khan: सलमान खान के 34 साल

सलमान खान (Salman Khan) को बॉलीवुड इंडस्ट्री में 34 साल पूरे हो जाने पर उनके फैंस ने ‘हैशटैगसलमानखान34’ का जश्न मनाया। इसके बाद सलमान खान ने भी सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट डालते हुए इन सभी को स्वीकार किया है। सलमान ने एक वीडियो शेयर करते हुए उसमें अपनी आगामी फिल्म का लुक और नाम बताया है, जो है “किसी का भाई किसी की जान.”

Salman Khan

Salman Khan: सलमान ने किया ये स्पेशल पोस्ट

सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने भावुक होते हुए एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो की शुरुआत में एक टेक्स्ट शुरू होता है। इस टेक्स्ट के जरिए वह बता रहे है कि वह लगातार मिल रहे प्यार और समर्थन के लिए लोगों के आभारी हैं। हम इस वीडियो में देख सकते हैं कि सलमान खान अपने लंबे बालों के साथ अपना नया लुक दिखा रहे हैं। इसके बाद जैसे-जैसे उनका लुक फेड होता जाता है उनकी फिल्म का नाम भी सामने आता जाता है, “किसी का भाई किसी की जान. “

Salman Khan

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here