Shamshera Starcast Fees : फिल्म शमशेरा 150 करोड़ की लागत से बनी है। जो कि अभी पूरी तरह से तैयार हो गई। हाल ही में शमशेरा फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है जो कि फैंस को काफी पसंद आया है।

इस फिल्म में आप पहली बार रणबीर कपूर को एक डाकू के रोल में देखेंगे।

हमेशा चॉकलेट बॉय लुक में रहने वाले रणबीर कपूर इस बार हट के रोल करने वाले हैं।

Shamshera Starcast Fees

Shamshera Starcast Fees : वाणी कपूर और संजय दत्त भी नजर आएंगे

इस फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा वाणी कपूर और संजय दत्त भी नजर आएंगे। आज हम आपको बताएंगे कि शमशेरा फिल्म के लिए स्टार कास्ट ने कितनी फीस ली है।

रणबीर कपूर: शमशेरा फिल्म से रणबीर कपूर 4 साल बाद दोबारा फिल्म इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रहे हैं। इस फिल्म के लिए रणबीर कपूर ने 20 करोड रुपए की फीस ली है। रणबीर कपूर ने 2018 में संजू फिल्म की थी, जो कि सुपर हिट रही।

संजय दत्त: शमशेरा फिल्म में संजय दत्त एक पुलिस वाले का रोल निभाते हुए नजर आएंगे। हमारे सूत्रों से पता चला है कि इस फिल्म में विलेन बने संजय दत्त ने इस फिल्म के लिए 8 करोड रुपए की फीस ली है। हाल ही में कुछ समय पहले आए संजय दत्त के एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि विलेन का रोल करना इन्हें काफी अच्छा लगता है।

वाणी कपूर: वाणी कपूर हमें रणबीर कपूर के अपॉजिट काम करती हुई नजर आएगी। हमारे सूत्रों से पता चला है कि वाणी कपूर ने इस फिल्म के लिए 5 करोड़ की फीस ली है। वाणी कपूर की पिछली फिल्म चंडीगढ़ करे आशिकी थी।

रॉनित रॉय: शमशेरा फिल्म में हम रॉनित रॉय को भी देखेंगे जो कि एक इंपॉर्टेंट रोल निभाते हुए नजर आएंगे। हमारे सूत्रों से पता चला है कि रॉनित रॉय ने शमशेरा फिल्म के लिए 4 करोड की फीस ली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *