Shilpa Shetty Birthday : ग्लैमरस क्वीन शिल्पा शेट्टी का आज 47वां जन्मदिन है। शिल्पा शेट्टी आज भी अपनी एक्टिंग और अपने लुक के वजह से किसी भी एक्ट्रेस को टक्कर दे सकती है। शिल्पा शेट्टी का ड्रेसिंग स्टाइल उनके फैंस को काफी पसंद है। शिल्पा शेट्टी को हजारों लाखों फैंस फॉलो करते रहते हैं।

● शिल्पा वेस्टर्न स्टाइल से लेकर ट्रेडिशनल अवतार से फैंस को अपना दीवाना बना लेती है। शिल्पा आए दिन अपनी खूबसूरत फोटोस सोशल मीडिया पर अपलोड करती रहती है। जो कि पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। आज शिल्पा शेट्टी का जन्म दिन है और आज उन्होंने ट्रेडिशनल ड्रेस पहना है। आज हम उनके ट्रेडिशनल लुक के बारे में बात करेंगे। जिसे देख कर आज आपको फिर से शिल्पा पर प्यार आ जाएगा।

Shilpa Shetty Birthday

Shilpa Shetty Birthday : आज उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा पहना

साड़ी हो या फिर लहंगा शिल्पा इन्हें अलग-अलग स्टाइल में पहनने की कोशिश करती है। जिस वजह से वह अपने फैंस के बीचो बीच घिरी रहती है। आज उन्होंने पर्पल कलर का लहंगा पहना है जो कि बेहद खूबसूरत लग रहा है।

रेट्रो लुक में भी शिल्पा कहर ढा रही है। शिल्पा अपनी साड़ी और अपने लुक के साथ अलग-अलग एक्सपेरिमेंट किए है जो कि उनके फैंस को काफी पसंद आता है।

येलो कलर के लहंगे में शिल्पा बहुत प्यारी लग रही है। शिल्पा सिंपल लुक में भी सादगी भरी नजर आ रही है।

सिक्विडस साड़ी बहुत ट्रेंड में चल रही है। इस साड़ी को भी शिल्पा ने एक अलग ही अंदाज में पहना है। शिल्पा ने इस साड़ी के ब्लाउज के साथ एक एक्सपेरिमेंट किया है जिससे वह बहुत खूबसूरत लग रही है।

आपको बता दें कि शिल्पा को बोहो लुक बहुत पसंद है। शिल्पा ने ट्रेडिशनल लुक के साथ बोहो लुक को अपनाया है। जिस वजह से शिल्पा बहुत ही प्यारी लग रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *