Viral Video : बेटे के शव के लिए माता-पिता घर घर मांग रहे भीख, अस्पताल ने शव देने के लिए मांगी रिश्वत

0
323
Viral Video

Viral Video : बिहार राज्य के समस्तीपुर से एक चौकानेवाले मामला सामने आया है, इसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। आपको यह जानकर दुख होगा कि आज के समय में भी हमारा सरकारी तंत्र इतना लापरवाह और गैर जिम्मेदार है। आपको बता दें एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गरीब मां-बाप गली गली भटक कर भीख मांगते हुए दिख रहे हैं। लेकिन इस भीख मांगने की वजह जानकर आपको भी गुस्सा आ जाएगा।

Viral Video

Viral Video : पुलिस को मिला अज्ञात शव

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ताजपुर थाना क्षेत्र के आहार कस्बे से 25 वर्ष के महेश ठाकुर जो मानसिक रूप से बीमार था, वह 25 मई को लापता हो गया था। उसके घर वालों ने काफी खोजबीन की लेकिन उसका कोई सुराग नहीं मिला। 7 जून को उन्हें जानकारी मिली कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र से पुलिस ने एक अज्ञात व्यक्ति का शव बरामद किया है।

कर्मचारी ने मांगी 50 हजार की रिश्वत:- घरवालों ने बिना वक्त बर्बाद किये मुसरीघरारी थाना क्षेत्र पहुच गए। थाने से उन्हें अस्पताल भेज दिया गया और कहा गया कि पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में होगा। जब वह लोग अस्पताल पहुंचे तो उन्हें कर्मचारी ने शव दिखाने से मना कर दिया। लेकिन काफी देर तक मिन्नतें करने के बाद उन्हें शव दिखाया गया। मिली जानकारी के अनुसार, जब पिता ने कर्मचारी से शव सौपने की बात कही तो उसने 50 हजार रुपये की मांग कर दी।

भीख मांगने निकल पड़े बेबस माँ बाप:- बेटे का शव ना मिलने के बाद बेबस माता पिता पैसो का बंदोबस्त करने के लिए निकल पड़े। लेकिन कहीं से भी पैसे का जुगाड़ नहीं हो पाया। अंत में जाकर दोनों बूढ़े मां बाप ने भीख मांगने का फैसला किया। आप दोनों गली गली घूम घूम कर भीख मांग रहे हैं, ताकि उनके बेटे का पोस्टमार्टम हो सके और उन्हें अंतिम संस्कार के लिए शव मिल सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here