Entertainment News : 90′ के दशक की फेमस एक्ट्रेस है आयशा जुल्का, कर चुकी है अक्षय-आमिर के साथ काम, अब देखिए उनका लेटेस्ट लुक

0
284
Entertainment News

Entertainment News : अगर हम 90 की दशक की बात करें तो हमारे दिमाग में अभिनेत्री जूही चावला, काजोल और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े नाम सामने आ जाते हैं। लेकिन इन सबके बीच में भी एक अभिनेत्री है जो कि अपनी अदाओं और अपनी एक्टिंग से लोगों के दिल में जगह बना ली थी। आज हम बात करेंगे आयशा जुल्का के बारे में। जिन्होंने सुपरस्टार आमिर खान और अक्षय कुमार के साथ बड़े पर्दे पर रोमांस किया था। लेकिन अब आयशा जुल्का बिल्कुल बदल चुकी है। हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

Entertainment News

Entertainment News : बदल चुका है आयशा जुल्का का रूप

साल 1992 में आई फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के सुपरस्टार आमिर खान के साथ आयशा जुल्का नजर आई थी जो कि वह फिल्म काफी हिट रही और लोगों ने काफी पसंद किया। लेकिन अब आयशा पूरी तरह से बदल गई है। हम आपको बता दें कि 49 साल की आयशा काफी बदल गई है उनकी लेटेस्ट फोटो हाल ही में सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। दरअसल आयशा का यह नया लुक उन्हीं के इंस्टाग्राम आईडी से वायरल हुआ है। लाल रंग की साड़ी में आयशा बहुत ही खूबसूरत लग रही है। अगर आप आयशा की फोटो देखते हैं तो आपको पता चल जाएगा कि 90 के दशक और आज के वक्त में दोनों तस्वीरों में कितना फर्क है। लेकिन आज भी आयशा के फैंस कम नहीं है।

इन सुपरहिट फिल्मों में आयशा ने किया था काम:
आयशा ने ‘जो जीता वही सिकंदर’ फिल्म से अपना डेब्यू किया। आयशा ने अपनी पहली फिल्म से ही अपने फैंस के दिलों में जगह बना ली। जो जीता वही सिकंदर फिल्म में आयशा ने अंजली नाम की लड़की का रोल निभाया था जो कि लोग आज भी काफी याद करते हैं। इसके बाद आयशा ने सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ ‘खिलाड़ी’ फिल्म में अपनी अदाएं दिखाई दी। अक्षय कुमार और आयशा की खिलाड़ी फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी। इसी के साथ आयशा ने कुर्बान, मासूम, दलाल, सरगम और बलमा जैसी फिल्मों में भी काम किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here