Shraddha Kapoor: श्रद्धा की हुई इस बिग बजट फिल्म में एंट्री! एक बार फिर टाइगर श्रॉफ के साथ आएंगी नजर

0
99
tiger

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड इंडस्ट्री की सुपरस्टार श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) इन दिनों काफी बिजी चल रही है क्योंकि इनके पास एक के बाद एक कई बड़े प्रोजेक्ट है। आपको बता दें कि श्रद्धा कपूर की अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में लव रंजन की अनटाइल्ड फिल्म से लेकर चालबाज इन लंदन, नागिन, स्त्री 2 जैसी कई फिल्में शामिल है। और तो और यह खबर सामने आ रही है कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर अपनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ के लिए श्रद्धा कपूर को अप्रोच कर रहे हैं। सूत्रों का कहा जा रहा है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी हमें दोबारा देखने मिल सकती है, लेकिन यह बात अभी तक कंफर्म नहीं है।

Shraddha Kapoor

Shraddha Kapoor: अक्षय भी आएंगे साथ में नजर

सबसे हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ एक्शन सीन करने के लिए अक्षय कुमार जैसे बड़े अभिनेता भी देखें जाएंगे। कुछ दिनों पहले ऐसी खबर आ रही थी कि इस फिल्म की शूटिंग के लिए मेकर्स अलग-अलग जगहों का चयन करने का सोच रहे हैं। और तो और विदेशों से काफी महंगे स्टंट डायरेक्टर्स को हायर किया है। टाइगर और अक्षय पर मेकर्स करोड़ों का खर्च कर सकते हैं। साथ ही यह खबर भी आ रही है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) भी नजर आ सकती है।

Shraddha Kapoor: श्रद्धा और टाइगर एक बार फिर साथ

बॉलीवुड हंगामा रिपोर्टर्स के अनुसार ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म के लिए श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) का नाम भी जोड़ा जा रहा है। फिल्म के डायरेक्टर यह चाहते हैं कि टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर की जोड़ी बेहतर रहेगी। यह तो हम सभी जानते हैं कि सबसे पहले हमने टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी 2016 में आई फिल्म ‘बागी’ में देखी थी। जो कि ऑडियंस को काफी ज्यादा पसंद भी आई थी। लेकिन अभी तक यह बात कंफर्म नहीं है कि इस फिल्म में श्रद्धा कपूर काम करेगी या नहीं।

Shraddha Kapoor: 2023 में शुरू होगी शूटिंग

‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म की शूटिंग की शुरुआत फरवरी 2023 से होने वाली है। फिल्म के निर्माता फिल्म की शूटिंग के लिए अभी तक जगहों की तलाश कर रहे हैं। इस फिल्म को लेकर फैंस काफी ज्यादा उत्सुक नजर आ रहे हैं। यह तो हम सभी जानते हैं कि 1998 में आई फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ में गोविंदा और अमिताभ बच्चन की कॉमेडी और एक्शन सीन देखे गए थे, अब इसी ही फिल्म का रीमेक बनाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here