Fatehpur: फ्लिपकार्ट ऑफिस में बदमाशों ने की दिनदहाड़े लूट, बंदूक दिखाकर लुटे 18 लाख

0
89
flipkart

Fatehpur: फतेहपुर (Fatehpur) जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। फतेहपुर (Fatehpur) जिले में सोमवार सोमवार की देर रात करीब 10:00 बजे बाइक सवार बदमाशों ने फ्लिपकार्ट कंपनी के ऑफिस में डाका डाला। बंदूक की नोक पर फ्लिपकार्ट के कर्मचारी को बंधक बना कर 18 लाख 81 हजार 79 रुपये कैश लुटा और फरार हो गए। डीएम आवास से महज 50 मीटर की दूरी पर हुई डकैती की इस घटना से पूरे पुलिस डिपार्टमेंट में खलबली सी मच गई है। तुरंत ही एसपी ने एसओजी टीम के साथ पूरी घटना स्थल की छानबीन की है। पुलिस डकैतों को पकड़ने के लिए ऑफिस में लगे सीसीटीवी कैमरे को पूरी तरह से छानबीन कर रहे हैं।

Fatehpur

Fatehpur: डीएम ऑफिस क पास में ही है फ्लिपकार्ट ऑफिस

यह पूरा मामला फतेहपुर (Fatehpur) के कोतवाली इलाके के बुलेट चौराहे का बताया जा रहा है। फ्लिपकार्ट ऑफिस के कैशियर विकास का कहना है कि घटना के वक्त उनके साथ चार और कर्मचारी ऑफिस में मौजूद थे। विकास का कहना है कि रात के 10:00 बजे नकाब से अपना चेहरा ढके हुए बाइक सवार बदमाश ऑफिस के अंदर आए थे। बदमाशों के पास बंदूके थी और उन बंदूकों के डर से उन्होंने हम सभी को बंधक बना लिया था। उसके बाद 18 लाख 81 हजार 78 रुपये कैश लूटकर फरार हो गए। विकास का कहना है कि फ्लिपकार्ट के ऑफिस में करीब 5 दिनों का कैश जमा था, जिसे बदमाश लूट कर फरार हो गए हैं।

Fatehpur: अधिकारियों के मुंह बंद

वहीं दूसरी ओर पुलिस और एसओजी टीम के साथ एसपी राजेश कुमार सिंह ने पूरी घटनास्थल का निरीक्षण किया है। फ्लिपकार्ट के ऑफिस में मौजूद विकास, कृष्णा कुमार, अनुज कुमार सहित चार और लोगों से पुलिस ने एक-एक कर पूछताछ भी की है। ऐसा बताया जा रहा है कि घटनास्थल पर मौजूद मीडिया रिपोर्टर ने विकास को सीसीटीवी फुटेज दिखाने के लिए कहा तो पुलिस ने विकास को धमकाते हुए फुटेज दिखाने से मना कर। और तो और पुलिस अपने साथ सीसीटीवी फुटेज ले गई है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस पूरी घटना में पुलिस अधिकारियों ने जांच के नाम पर अपना पल्ला झाड़ लिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here