Shri Devi In Movie : बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा श्रीदेवी जी की दीवानगी का किस्से आम हैं। सिर्फ फैंस ही नहीं बल्कि बॉलीवुड के कई स्टार उनकी अदाओं के दीवाने थे। संजय दत्त भी इस लिस्ट में शामिल है। संजय दत्त को श्रीदेवी बहुत पसंद थी, लेकिन संजय दत्त ने एक बार श्रीदेवी को कुछ ऐसा कह दिया जिससे श्रीदेवी काफी नाराज हो गई थी। श्रीदेवी इतनी ज्यादा नाराज हो गई कि उन्होंने कसम खा ली कि वह कभी भी संजय दत्त के साथ मूवी नहीं करेगी।

Shri Devi in Movie

Shri Devi in Movie : किस्सा है ‘हिम्मतवाला’ फिल्म के सेट का

● दरअसल यह किस्सा है ‘हिम्मतवाला’ फिल्म के सेट का। उस समय श्रीदेवी इस फिल्म की मेन हीरोइन थी और संजय दत्त इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे। हमारे सूत्रों से यह पता चला कि जब संजय दत्त को यह पता चला कि श्रीदेवी हाल ही में मुंबई में शूटिंग कर रही है तो संजय दत्त खुद को रोक नहीं पाए और श्रीदेवी के शूटिंग के सेट पर चले गए। संजय दत्त इस कदर पागल थे श्रीदेवी के पीछे।

● संजय दत्त जब श्रीदेवी के सेट पर पहुंचे तो वह नशे में चूर थे और इसलिए श्रीदेवी उनसे नहीं मिली। उस सेट पर किसी ने संजय दत्त को यह कह दिया कि श्रीदेवी अपने कमरे में है तो संजय दत्त बिना किसी की परमिशन लिए कमरे में चले गए। जैसे ही संजय दत्त उस कमरे में घुसे तो श्रीदेवी डर के मारे जोर जोर से चिल्लाने लग गई और पूरे सेट पर हल्ला हो गया। इस तरह का हंगामा होने के बाद श्रीदेवी ने यह फैसला लिया कि वह कभी भी संजय दत्त के साथ शूटिंग नहीं करेगी।

● वक्त बीतने के बाद संजय दत्त एक बड़े सेलिब्रिटी बन गए तो श्रीदेवी और संजय दत्त को एक साथ फिल्म करने का ऑफर आया था। लेकिन अफसोस यह बात का है कि वह फिल्म कभी रिलीज नहीं हुई। जब इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो भी श्रीदेवी और संजय दत्त ने एक दूसरे से कभी बात नहीं की। लेकिन जब फिल्म पूरी तरह से तैयार हो गई तो इन दोनों को काफी पसंद किया जाने लगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *