IND vs SA : विशाखापट्टनम में होगा तीसरा T20 मुकाबला, इस मुकाबले के सभी टिकटें बिकी, भारतीय टीम का हुआ भव्य स्वागत

0
289
IND vs SA

IND vs SA : भारत और साउथ अफ्रीका के बीच चल रही है पांच मैचों की टी-20 सीरीज में से 2 मुकाबले भारत हार चुका है और अब तीसरा मुकाबला खेलने के लिए दोनों टीमें विशाखापट्टनम पहुंच चुकी है। पांच मैचों की टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला विशाखापट्टनम में खेला जाएगा। भारतीय टीम के कप्तान ऋषभ पंत और टीम मैनेजमेंट संभव है कि इस मैच की प्लेइंग इलेवन में बदलाव कर सकें। अब इस मैच के पहले एक जरूरी खबर सामने आई है। विशाखापट्टनम स्टेडियम के एक अधिकारी ने बताया कि इस तीसरे मुकाबले की सभी टिकटें बिक चुकी हैं और अब एक दर्शक के लिए भी जगह नही बची है।

IND vs SA

IND vs SA : विशाखापट्टनम में होगा तीसरा मुकाबला

भारतीय टीम लगातार दो मुकाबले हारने के बाद तीसरा निर्णायक मुकाबला खेलने उतरेगी। दक्षिण अफ्रीका की टीम 2-0 से इस सीरीज में आगे हैं और अगर साउथ अफ्रीका की टीम है तीसरा मुकाबला भी जीत जाती है तो इस सीरीज पर उसका कब्जा हो जाएगा। इसलिए भारतीय टीम किसी भी हालत में यह मुकाबला जीतना चाहेगी। इस मैच से पहले आंध्र क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया कोऑर्डिनेटर मुर्थी ने बताया कि इस मैच की सभी 27200 टिकटें बिक चुकी है। मैदान पर बारिश के लिए पूरे इंतजाम किए गए हैं। अगर बारिश हुई तो भी 20 मिनट में पानी हटाकर मैदान को साफ कर दिया जाएगा।

तीसरा मुकाबला है बेहद खास:- गौरतलब है कि भारतीय टीम पहला मैच 7 विकेट से हार चुकी है। पहले मैच में भारतीय टीम ने 212 रनों का लक्ष्य दिया था। लेकिन इसके बाद भी भारतीय टीम को हार का सामना करना पड़ा। पहला मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला गया था। दूसरा मैच कटक में खेला गया था जिसमें भी भारतीय टीम को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। अगर आज भारतीय टीम तीसरा T20 मुकाबला भी हार जाती है तो वह सीरीज हार जाएगी। उसे उम्मीद बरकरार रखने के लिए यह मैच जीतना बहुत जरूरी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here