Siddhanth kapoor Drug Case : श्रद्धा कपूर के भाई को मिली बेल, सिद्धान्त कपूर पर था ड्रग्स लेने का आरोप

0
276
Siddhanth kapoor Drug Case

Siddhanth kapoor Drug Case : ड्रग्स के मामले में आए दिन कोई न कोई बॉलीवुड स्टार से जुड़ी खबरें आती रहती हैं। शक्ति कपूर के बेटे सिद्धान्त कपूर को बेंगलुरु में ड्रग्स मामले में अरेस्ट किया गया है। रविवार को देर रात में बेंगलुरु पुलिस ने होटल में अचानक रेड मारी थी। उसी होटल में सिद्धान्त और उसके चार दोस्त पार्टी कर रहे थे। उन सभी को गिरफ्तार कर लिया गया है। और तो और गिरफ्तार करने के बाद जब उनकी जांच की गई तो वह सभी ड्रग पॉजिटिव आए। लेकिन सिद्धान्त को इस केस में जमानत मिल गई है। सिद्धान्त के साथ उनके चार दोस्तों को भी जमानत मिल गई है।

Siddhanth kapoor Drug Case

Siddhanth kapoor Drug Case : सिद्धान्त कपूर और उनके दोस्तों को स्टेशन बेल पर जमानत दी गई

● डीसीपी ईस्ट बैंगलोर भीमाशंकर जी ने जानकारी दी है कि सिद्धान्त कपूर और उनके दोस्तों को स्टेशन बेल पर जमानत दी गई है और कहा गया है कि जब भी इन्हें बुलाया जाएगा तब तब उन्हें हाजिरी देनी पड़ेगी।

● पुलिस उपायुक्त डॉक्टर भीमाशंकर ने इस बात की जानकारी दी है कि शक्ति कपूर के बेटे सिद्धान्त कपूर ने ड्रग्स का सेवन किया है। उनकी ब्लड रिपोर्ट में साफ-साफ पॉजिटिव साइन आए हैं। सिद्धान्त और उनके चारों दोस्तों को उलसुर थाने लाया गया है।

● पॉश होटल में हो रही थी रेव पार्टी:
पुलिस ने यह जानकारी दी है कि रविवार को एमजी रोड के पास जो पॉश होटल है, उसमें रेव पार्टी हो रही थी। तभी वहां पुलिस ने अचानक से छापा मारा और वहां सिद्धान्त कपूर और उनके चार दोस्तों को हिरासत में लिया गया। इस पार्टी में कम से कम 35 लोग और थे। जब सिद्धान्त और बाकी लोगों का मेडिकल चेकअप करवाया गया तो सिद्धान्त और उनके चार दोस्त पॉजिटिव पाए गए।पुलिस ने पार्टी से सात एक्स्टेसी गोलियां और मारिजुआना का एक पैकेट बरामद किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here