Sushant Singh Rajput Death Anniversary : इस तरह शाहरुख के साथ मन्नत में पार्टी करने की सुशांत की ख्वाहिश हुई पूरी, खुद से किया था वादा

0
272
Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput Death Anniversary : बॉलीवुड के सुपरस्टार और सब के दिलों में जगह बनाने वाले सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं। सुशांत सिंह को गुजरे हुए 2 साल हो चुके हैं, लेकिन उनके फैंस आज भी उन्हें दिल से याद करते हैं। सुशांत के वीडियोस और फोटोस आए दिन सोशल मीडिया पर शेयर होते रहते है। सुशांत ने जब बॉलीवुड में अपना पहला कदम रखा तो उन्हें कामयाबी भी बहुत जल्दी मिल गई। उनकी फिल्म और उनकी अदाओं को उनके फैंस बखूबी पसंद करते थे। हमारे सूत्रों से पता चला है कि सुशांत सिंह एक बार शाहरुख खान के साथ पार्टी करने की इच्छा रखते थे। वह शाहरुख खान के साथ शाहरुख खान के घर मन्नत में पार्टी करना चाहते थे। लेकिन अफसोस यह ख्वाब पूरा नहीं हो पाया। सुशांत ने अपने एक इंटरव्यू में अपनी कई ख्वाहिशों के बारे में बातें की थी।

Sushant Singh Rajput

Sushant Singh Rajput Death Anniversary : शुरुआती दिनों में यशराज की फिल्में ज्यादा देखा करते थे

रेडिफ के इंटरव्यू में सुशांत सिंह ने बताया कि वह अपने शुरुआती दिनों में यशराज की फिल्में ज्यादा देखा करते थे। खास करके शाहरुख खान वाली। सुशांत सिंह राजपूत ने बताया कि वह शाहरुख खान की फिल्मों के बहुत बड़े फैन थे। उन्होंने बताया कि एक बार सुशांत अपने दोस्त के साथ शाहरुख खान के घर के पास ही में चाय पी रहे थे और शाहरुख खान के घर पर उस वक्त पार्टी चल रही थी। उन्होंने देखा कि कई बड़ी हस्तियां अपनी बड़ी बड़ी गाड़ियों में अंदर जा रहे हैं। तब सुशांत ने यह मन में ठान लिया कि वह एक बार शाहरुख खान के साथ उनके घर मन्नत में पार्टी जरूर करेंगे।

ईद पार्टी में किया था इनवाइट: सुशांत ने अपने इंटरव्यू में यह बताया कि उस साल ईद की पार्टी थी। शाहरुख खान के घर पार्टी में उन्होंने मुझे इनवाइट किया था। सुशांत ने बताया कि मैं बहुत ज्यादा खुश था। हम आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुशांत और शाहरुख खान ने एक बार साथ में शो होस्ट किया है। एक अवॉर्ड शो में शाहरुख खान ने सुशांत सिंह के साथ मस्ती की थी और वह वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा था।

सुशांत सिंह की मौत 14 जून 2020 को हुई थी। सुशांत की मौत के बाद उनकी फिल्म दिल बेचारा ओटीटी पर रिलीज की गई थी। इस फिल्म में सुशांत के साथ संजना सांघी मेन लीड पर थी। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत सारा प्यार दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here