Sushmita Sen: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल अपने प्रोफेशनल काम के बजाए पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है। इंडियन प्रीमियर लीग के पूर्व चेयरमैन ललित कुमार मोदी ने जब से सुष्मिता सेन के साथ अपना रिश्ता कंफर्म किया है, तब से सुष्मिता सेन चर्चा का विषय बनी हुई है। सुष्मिता सेन के फैंस सुष्मिता की हर छोटी मोटी एक्टिविटी पर नजर गड़ाए बैठे हुए हैं।

इन सबके बीच सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपनी इंस्टाग्राम आईडी पर एक खूबसूरत सी तस्वीर शेयर की है। उस तस्वीर में सुष्मिता सेन ने फिर से सनग्लासेज लगाए हुए हैं। सुष्मिता सेन ने अपनी यह तस्वीर शेयर करते हुए उन ट्रोल्स को जवाब दिया है, जिन्होंने उनके हालिया पोस्ट में उनके गॉगल्स रिफ्लेक्शन को लेकर उन्हें अजीबो-गरीब नसीहतें देते हुए, उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल किया था।

Sushmita Sen

Sushmita Sen : दिया ट्रोलर्स को करारा जवाब

सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने हाल ही में अपनी लेटेस्ट तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, ‘आप हमेशा सनग्लासेस क्यों पहनते हो तो उसका जवाब है, क्योंकि मुझे रिफ्लेक्शन करना अच्छा लगता है।’ आप तस्वीर में देख सकते हो कि गॉगल लगाए हुए सुष्मिता सेन कितनी प्यारी स्माइल दे रही है। हर तस्वीर की तरह यह तस्वीर भी बहुत प्यारी लग रही है।

Sushmita Sen : बेटी रिनी ने किया कमेंट

हम आपको बता दें कि सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) की तस्वीर पर अब तक 24 घंटे के अंदर करीब 80 हजार लोगों ने रिएक्शन दिया है। वहीं दूसरी और हजारों लोगों ने कमेंट भी किए हैं। और तो और सुष्मिता सेन ने इस तस्वीर द्वारा उन लोगों को जवाब दिया है, जिन लोगों ने उनकी एक तस्वीर में उनके गॉगल्स रिफ्लेक्शन में एल्कोहल की बोतलें देख रहे थे।

सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ने भी कमेंट कर अपनी मां के लुक को लाइक किया है। और तो और रिनी ने लाइक के साथ तस्वीर के नीचे दो बार कमेंट भी किया है। उसने अपने पहले कमेंट में लिखा है कि उनकी मां, उनकी सनशाइन है। वहीं दूसरे कमेंट में लिखा है, ‘आप कितनी प्यारी पेटूटी हैं।’

Sushmita Sen : वेकेशन के बाद अब घर है

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने इसी ब्लू टॉप में एक तस्वीर शेयर की थी। जिसे मीडिया यूजर काफी ज्यादा ट्रोल करते हुए नजर आए थे। जिसे लेकर सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल करने लगे थे। इस सेल्फी के बाद उन्होंने अपने फैंस को अपनी मुंबई वापसी के बारे में बताते हुए एक पोस्ट लिखा है कि, ‘एक महीने ट्रैवल करने के बाद, मैं घर आ गई हूं।

और तो और घर आने के बाद मुझे दुनिया भर के गिफ्ट और नोट्स मिले हैं।’ सुष्मिता का कहना है कि, ‘मैं आप सभी के प्यार को महसूस कर पा रही हूं। मुझे हमेशा से पता था कि अच्छाई मौजूद है, आई लव यू गाइज।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *