IND vs WI: इस धाकड़ खिलाड़ी को किया टीम से बाहर, शानदार फॉर्म में होने के बाद भी रोहित शर्मा ने काटा टीम से पत्ता

0
509
ravi

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज खेली जा रही है, जिसका दूसरा मुकाबला सेंट किट्स के वार्नर पार्क में खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम को करारी हार का सामना करना पड़ा. लेकिन टॉस के दौरान कप्तान रोहित शर्मा ने एक ऐसा फैसला लिया जिसे देखकर सभी चौंक गए. रोहित शर्मा ने भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन से ऐसे खिलाड़ी को बाहर कर दिया जो लंबे समय से शानदार फॉर्म में दिखाई दे रहा है.

IND vs WI

IND vs WI : इस खिलाड़ी को किया बाहर

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच में दूसरा मुकाबले में मेजबान टीम के कप्तान निकोलस पूरन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया. इसके बाद जब भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने अपनी प्लेइंग इलेवन के बारे में बताया तो उनके जवाब को सुनकर सभी हैरान रह गए. टीम मैनेजमेंट ने इस मैच में केवल एक ही बदलाव किया था. कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच से शानदार फॉर्म में चल रहे युवा स्पिनर रवि बिश्नोई को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया था.

IND vs WI : किया शानदार प्रदर्शन

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए पहले मुकाबले में रवि बिश्नोई ने शानदार प्रदर्शन किया था. पहले मुकाबले में जबरदस्त प्रदर्शन के बाद भी उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया. पहले टी-20 मुकाबले में युवा गेंदबाज ने चार ओवर गेंदबाजी के दौरान 6.50 की इकोनामी से 26 रन खर्च किए. इस मैच में उन्होंने शानदार 2 विकेट भी चटकाए. लेकिन फिर भी उन्हें दूसरे मुकाबले के दौरान प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया गया.

IND vs WI : इसे दिया मौका

कप्तान रोहित शर्मा ने वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टी-20 मैच में रवि बिश्नोई की जगह आवेश खान को खेलने का मौका दिया. भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच खेले गए पहले टी20 मुकाबले में आवेश खान को प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किया गया था. पहले मैच में सभी खिलाड़ियों के शानदार प्रदर्शन के बाद आवेश खान को दूसरे T20 में मौका दिया जाना मुश्किल लग रहा था. लेकिन मैदान की कंडीशन को देखते हुए उन्हें टीम में खेलने का मौका दिया गया. आपको बता दें, युवा स्पिनर गेंदबाज रवि बिश्नोई ने भारत के लिए अभी तक साथ T20 मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 9 विकेट चटकाए हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here