Lucknow: लखनऊ पुलिस के एक सिपाही ने अपनी हरकत से पूरे डिपार्टमेंट को किया शर्मसार

0
280
police

Lucknow: लखनऊ (Lucknow) पुलिस के एक सिपाही ने अपनी हरकत से पूरे डिपार्टमेंट को शर्मसार कर दिया। पुलिस सिपाही का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यह वीडियो यूपी के लखनऊ (Lucknow) जिले के जनेश्वर पार्क का बताया जा रहा है। वायरल हुआ वीडियो आज से दो-तीन दिन पहले का ही है। दरअसल मामला यह है कि पिंक मोबाइल पर तैनात सिपाही ने जनेश्वर मिश्र पार्क के पास बैठे प्रेमी-प्रेमिका से बदसलूकी की।

और तो और पार्क में बैठे अन्य लोगों ने सिपाही का विरोध भी किया। वीडियो वायरल होने के बाद डीसीपी पूर्वी प्राची ने आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर की सजा देकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है।

Lucknow

Lucknow : सिपाही ने की बदतमीजी

लखनऊ (Lucknow) के गोमती नगर विस्तार अतीत जनेश्वर मिश्रा पार्क के पास पिंक मोबाइल पर तैनात सिपाही जगत पाल ड्यूटी पर था। कुछ समय बाद आरोपी सिपाही ने पार्क में बैठे युवक युवती को अपनी गाड़ी की तरफ बुलाया। लड़की से गलत शब्दों में बात करते हुए आरोपी सिपाही ने लड़की को अपनी गाड़ी में बैठने के लिए कहा। और तो और पार्क में प्रेमी प्रेमिका को बैठे हुए को गलत बताते हुए, उनसे बदसलूकी करने लगे।

Lucknow : प्रेमी प्रेमिका से गलत शब्दों में वार्तालाप

सिपाही अपनी जीप में बैठे बैठे ही उन प्रेमी प्रेमिका से गलत शब्दों में वार्तालाप करने लग गए थे। इस घटना को देखकर आसपास के लोगों ने इस बात का विरोध भी किया। पार्क में बैठे अन्य लोगों का कहना है कि सिपाही नशे में था और तो और कुछ लोगों ने सिपाही का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया जो कि बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

एडीसीपी पूर्वी से अली अब्बास ने बताया कि लखनऊ (Lucknow) के गोमतीनगर विस्तार थाने के इंस्पेक्टर ने सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की संस्तुति की थी। आरोपी सिपाही को लाइन हाजिर की सजा सुनाई गई है। इस पूरे मामले में प्रेमी और प्रेमिका का बयान भी लिया गया है। इसके बाद आगे की कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here