TV Actress: ऐसा कहा जाता है कि जब किसी को प्यार में धोखा मिल जाता है तो वह कभी दोबारा प्यार पर विश्वास नहीं होता. टीवी इंडस्ट्री की कई खूबसूरत एक्ट्रेस ऐसी है जिन्हें प्यार में धोखा मिल चुका है. एक बार दिल टूटने के बाद दोबारा प्यार करने से उनका भरोसा ही उठ गया है. आइए जानते हैं उन 5 टीवी एक्ट्रेस के बारे में जिन्होंने प्यार में खाया है धोखा…

Divya Agarwal:

दिव्या अग्रवाल पिछले साल आए बिग बॉस ओटीटी कि विनर रह चुकी है. इन्हे टीवी इंडस्ट्री पर रियलिटी शोज की वजह से ही पहचान मिली है. पहले दिव्या प्रियांक से प्यार करती थी. लेकिन जब से प्रियांक का रुख बिग बॉस 11 के समय बेनफाशा सूनेवाला की तरफ जाने लगा. लेकिन जब एक गेस्ट के रूप में वो बिग बॉस में पहुंची तो उन्होंने प्रियांक को खूब बुरा भला कहा.

TV Actress

Aishwarya Sharma:

ऐश्वर्या शर्मा नेखुद को नील भट्ट के साथ सात फेरे लेकर शादी के बंधन में बांध लिया है. हाल ही में ‘गुम है किसी के प्यार में’ की पाखी को किसी ने प्यार में धोखा दिया है. इस बात का खुलासा उन्होंने खुद किया है. उन्होंने बताया कि वह इस घटना के बाद पूरी तरह टूट चुकी है.

TV Actress

Adaa Khan:

टीवी एक्ट्रेस अदा खान भी अपने बॉयफ्रेंड अंकित गेरा से प्यार में धोखा कहा चुकी है. अदा खान ने टीवी शो नागिन में एक्टिंग कर चुकी है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अदा खान ने उस समय अंकित पर उनका विश्वास तोड़ने का आरोप लगाया था.

TV Actress

Sana Khan:

इस बात के तो सभी गवाह है कि सना खान को प्यार में काफी धोखे मिले है. इस बारे में उन्होंने खुद रोते हुए आपबीती सुनाई है. जब मेलविन लुईस से प्यार में धोखा खाने के बाद सना से टीवी इंडस्ट्री छोड़ने का फैसला कर लिया था और उन्होंने ऐसा कर दिखाया.

TV Actress

Anusha Dandekar:

अनुषा दांडेकर के साथ करण कुंद्रा का नाम काफी सुर्खियों में रहा है. जब ये एक दूसरे के प्यार में थे तो हर तरफ इनकी लव स्टोरी के चर्चे थे. लेकिन इनके ब्रेकअप की खबरें सुनकर उनके फैंस को बड़ा झटका लगा. ऐसा बताया जाता है कि अनुषा को करण कुंद्रा ने ही प्यार में धोखा दिया था. सभी लोगों को इस बात से ज्यादा हैरानी हुई कि करण की जिंदगी से अनुषा के बाहर होते ही तेजस्वी प्रकाश ने उनकी जिंदगी में एंट्री कर ली.

TV Actress

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *