Murder in UP: दिव्यांग चाचा की जमीन के लिए की हत्या, लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बेरहमी से मारा

0
43
Murder in UP

Murder in UP: जमीन के टुकड़े को लेकर फिर से गांव में एक हत्या हो गई है। बताया जा रहा है कि चंदौली थाना क्षेत्र के कर्मा बांध गांव में देर रात बुधवार को लाठी-डंडे से पीट-पीटकर बुजुर्ग आदमी की हत्या कर दी गई। मृतक का नाम रामकेवल चौहान बताया जा रहा है। परिवार वालों का कहना है कि वन भूमि के कब्जे के लिए हत्या कर दी गई है। फिलहाल 2 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है और पुलिस छानबीन में जुट चुकी है।

नौगढ़ थाना क्षेत्र के कर्माबांध गांव निवासी रामकेवल चौहान बस्ती से थोड़े से दूर झोपड़ी में अपने परिवार के साथ रहा करते हैं। बारिश होने से जंगल में खेती कर वह अपना गुजारा किया करते थे। इस जमीन के टुकड़े को लेकर रामकेवल और उनके सगे भाई राम भजन के बीच कई समय से विवाद चल रहा था।

इन दोनों भाइयों ने कई बार पंचायत भी बुलाई लेकर पंचायत में कोई फैसला अब तक हो नहीं पाया। बुधवार की रात नौ बजे रामकेवल और रामभजन के पुत्र राजू चौहान और भांजे कोमल के बीच कहासुनी होने लगी। ऐसा बताया जा रहा है कि बात इतनी ज्यादा बढ़ गई कि तीनों के बीच मारा पीटी शुरू हो गई।

Murder in UP

आसपास के लोगों ने बताया कि भतीजे राजू चौहान और उसके साथियों ने मिलकर रामकेवल को डंडे लकड़ी से पीट-पीट कर उसकी जान ले ली। जैसे ही रामकेवल की मौत हुई, वहां से तुरंत ही आरोपी फरार हो गए। आसपास के लोगों ने रात को ही पुलिस को इत्तला दे दी थी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस प्रभारी दीनदयाल पांडे अपनी टीम को लेकर घटनास्थल पर मौजूद हुए और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

सीओ कृष्णमुरारी शर्मा ने बताया कि मृतक रामकेवल चौहान का पुत्र मंगल चौहान भी मारपीट में घायल है। मंगल चौहान की तहरीर पर ही भांजे राजू चौहान और भतीजे कोमल के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। इंस्पेक्टर ने कुछ टीमें तैयार की है, ताकि जल्द से जल्द आगे की कार्रवाई पूरी की जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here