Urfi Javed: उर्फी जावेद ने फैशन के चक्कर में पार की सारी हदें, कभी कांच तो कभी सिर्फ एक डोरी वाली पहनी ड्रेस

0
90
Urfi Javed

Urfi Javed: आए दिन उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने अलग-अलग एक्सपेरिमेंट की वजह से चर्चा का विषय बनी रहती है। इस बार तो इन्होंने सारी हदें ही पार कर दी। उर्फी जावेद ने रेजर ब्लेड द्वारा एक ड्रेस बनवाई है। उनके यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही है। उर्फी जावेद ने इस ड्रेस को थाई स्लिट के तौर पर डिजाइन किया था।

इससे पहले भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी। उसमें आपने देखा होगा कि ऊर्फी जावेद ने पत्थरों से बनी ड्रेस पहनी थी। उस ड्रेस को सोशल मीडिया के सभी यूजर देखकर हैरान रह गए। ऐसा कभी भी किसी के दिमाग में नहीं आया होगा कि वह पत्थर से कोई ड्रेस बनाएं।

यह तो आप सभी जानते हैं कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार बोरी से टॉप और शॉर्ट स्कर्ट बनाया था। उर्फी जावेद ऐसे अलग-अलग कारनामे तो करती ही रहती है। उर्फी जावेद की तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि बोरी से बनाए शार्ट स्कर्ट में उन्होंने कट भी लगाया था।

क्या आप जानते हैं कि एक बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) तो सिर्फ हरे रंग के धागे को पहनकर ही सामने आ गई थी। उनके इस अलग रवैया को देखकर सोशल मीडिया पर इन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया था।

हमेशा चर्चा में छाई रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने तो एक बार सेफ्टीपिन द्वारा ड्रेस बनाकर अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उर्फी ने ब्लैक कलर की बिकिनी के ऊपर से उन्होंने सेफ्टी बनी को जोड़कर वन पीस पहना।

सिर्फ इतना ही नहीं एक बार तो उर्फी जावेद ने टूटे हुए कांच के टुकड़ों से भी एक ड्रेस बनाकर पहना था। यह ड्रेस पूरे 20 किलो के आसपास बताई जा रही हैं। सिर्फ इतना ही नहीं कांच के टुकड़ों से बनी ड्रेस पहनने के बाद उर्फी जावेद को शरीर पर काफी चोट के निशान भी आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here