Merath: मेरठ में फिर हुई दर्दनाक हत्या, गला काटकर उतारा मौत के घाट

0
81
Merath

Merath: मेरठ के (Merath) लिसाड़ीगेट के किदवई नगर में मंगलवार रात 9:00 बजे एक किराना व्यापारी निजामुद्दीन की कुछ बदमाशों ने गर्दन काट कर हत्या कर दी। सिर्फ इतना ही नहीं बदमाशों ने धारदार वस्तु इस्तेमाल करने के बावजूद निजामुद्दीन को गोली भी मारी। जिस कारण घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई। बदमाशों ने निजामुद्दीन के बेटे आमिर को बंधक बना रखा था। लेकिन वह किसी तरह से भाग निकला। पुलिस की छानबीन से पता चला है कि उन बदमाशों में से एक का नाम सलमान है और वह लखीमपुर का रहने वाला है। सलमान नामक बदमाश का आमिर के साथ कोई विवाद हुआ था। जिसके लिए यह घटना को अंजाम दिया गया है।

Merath: किराना की दुकान चलाता था निजामुद्दीन

मेरठ (Merath) के लिसाड़ीगेट थाना क्षेत्र के किदवई नगर गली नंबर-4 निवासी निजामुद्दीन की किराना की दुकान है। ऐसा बताया जा रहा है कि दुकानदार निजामुद्दीन मंगलवार की रात को दुकान बंद कर किदवई नगर गली नंबर-3 में मौजूद मस्जिद में नमाज पढ़कर घर की ओर जा रहा था।

Merath

Merath: गला काटकर की बाप की हत्या

साइकिल से जा रहे निजामुद्दीन को रास्ते में उनका बेटा आमिर मिल गया और वे दोनों साथ में घर की ओर जाने लगे। उसी वक्त अचानक बाइक सवार दो बदमाशों ने इन बाप बेटे पर अचानक धावा बोल दिया। हमला होने पर आमिर तो तुरंत ही वहां से भाग निकला। लेकिन निजामुद्दीन पर हमलावरों ने धारदार वस्तु की मदद से गले पर हमला कर दिया और तुरंत ही सीने के पास गोली मार दी।

आसपास के लोगों को शोर-शराबा सुनने के कारण सभी लोग, भागे चले आए। जब तक कोई कुछ समझ पाता या बदमाशों को पकड़ पाता उससे पहले ही बदमाश हवाई फायरिंग कर वहां से भाग निकले।

जैसे ही इस घटना की सूचना एसपी सिटी विनीत भटनागर और सीओ कोतवाली अरविंद चौरसिया को मिल यह तुरंत ही पुलिस फोर्स लेकर घटनास्थल पर चले गए और पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी। निजामुद्दीन के परिवार वालों ने पोस्टमार्टम कराने से मना कर दिया था। लेकिन पुलिस द्वारा समझाने पर वे लोग मान गए।

Merath

एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि निजामुद्दीन का बेटा आमिर और बदमाश सलमान का किसी बात पर विवाद चल रहा था। और तो और विवाद इतना ज्यादा बढ़ गया था कि सोमवार के दिन इन दोनों के बीच मारा पीटी भी हुई थी। विनीत भटनागर का कहना है कि गुस्से में आए सलमान ने अपने दोस्त की मदद से आमिर और उसके पिता पर हमला बोल दिया। लेकिन आमिर तो फरार हो गया जबकि निजामुद्दीन की मौका ए वारदात पर ही मौत हो गई। फिलहाल पुलिस सलमान और उसके दोस्त की तलाश कर रही है। निजामुद्दीन के 6 लड़के और 3 लड़कियां बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here