Kannauj: स्कूल के हेडमास्टर ने टीचर पर तान दी बंदूक, बच्चे में डर का माहौल

0
89
Kannauj

Kannauj: उत्तर प्रदेश के कन्नौज (Kannauj) से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल भी हो रहा है। आप उस वीडियो में देख सकते हैं कि प्राथमिक स्कूल के हेडमास्टर हाथ में तमंचा लिए बच्चों को पढ़ाते हुए नजर आ रहा है। स्कूल के हेड मास्टर पर यह आरोप भी लगाया जा रहा है कि उन्होंने अपने स्कूल के एक शिक्षक को इतना डाटा कि वह बीमार पड़ गया। फ़िलहाल टीचर विष्णु चतुर्वेदी को छिबरामऊ स्थित सौशैय्या अस्पताल में भर्ती कराया गया। ऐसा बताया जा रहा है कि हेड मास्टर डॉ आशीष राजपूत दबंग स्वभाव का है। और तो और वह स्कूल में हमेशा तमंचा लेकर आते हैं।

rev

Kannauj: स्कूल में लेकर आता है रिवॉल्वर

कन्नौज (Kannauj) से तेजी से वायरल हुए वीडियो में आप देख सकते हैं कि हेड मास्टर आशीष राजपूत स्कूल में किस तरह से रिवाल्वर लेकर बिना किसी से डरे खुलेआम घूम रहे हैं। और तो और वह बच्चों को पढ़ाते वक्त भी हाथ में रिवाल्वर रखते हैं। यह घटना उस वक्त सबके सामने आई जब स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर विष्णु चतुर्वेदी की अचानक तबीयत खराब होने लगी। फिलहाल विष्णु चतुर्वेदी को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। विष्णु चतुर्वेदी की तबीयत में सुधार आने पर अस्पताल वालों ने छुट्टी दे दी थी। तब उन्होंने बताया कि स्कूल के हेडमास्टर आशीष राजपूत ने शिक्षक को तमंचा दिखाया और उनसे गाली गलौज की इस वजह से उनकी तबीयत बिगड़ गई।

Kannauj: ऐसे खुला पूरा मामला

सहायक शिक्षक विष्णु चतुर्वेदी ने बताया कि उन्होंने 20 अगस्त को खंड शिक्षा अधिकारी से 2 दिन की छुट्टी की मांग की थी और वह छुट्टी पर चले गए। 2 दिन बाद छुट्टी से आए तो उन्होंने देखा कि आशीष राजपूत ने उनकी रजिस्टर में अनुपस्थिति लगा रखी है। जिस पर विष्णु चतुर्वेदी ने कहा कि छुट्टी मंजूर होने पर ही वह 2 दिन से नहीं आ रहे थे। इतनी सी बात पर आशीष राजपूत ने बच्चों के सामने ही विष्णु चतुर्वेदी पर बंदूक तान दी और गाली गलौज करने लगे।

इस घटना के बाद जब बच्चों से पूछताछ की गई, तब बच्चों ने बताया कि आशीष राजपूत रोजाना अपने हाथ में रिवाल्वर लेकर ही आते हैं और बच्चों को पढ़ाते वक्त भी उनके हाथ में रिवाल्वर रहती है।

ऐसा बताया जा रहा है कि आशीष राजपूत के पास रिवाल्वर का लाइसेंस है। इसलिए वह हमेशा अपने हाथ में तमंचा रखते हैं। वहीं दूसरी और पूरे मामले में खंड शिक्षा अधिकारी से जांच की मांग की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here