Vicky Kaushal Begins Sam Bahadur Preparation : विक्की कौशल की आ रही अपकमिंग फिल्म ‘सैम बहादुर’ फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है। विक्की ने अपनी अपकमिंग फिल्म की स्क्रिप्ट अपनी इंस्टाग्राम पर पोस्ट की है। यह फिल्म सैम मानेकशॉ पर आधारित है। इस फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार कर रही है। इस फिल्म में हम विक्की कौशल को सैम बहादुर का किरदार निभाते हुए देखेंगे।

बायोपिक फिल्म पर काम करना शुरू किया विकी ने: सैम मानेकशॉ देश के कई बड़े बहादुरों में से एक थे। यह एक फौजी अफसर थे, जिनकी जिंदगी पर विक्की कौशल फिल्म बनाने जा रहे हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा भी नजर आएगी। सानिया शेख इस फिल्म में जनरल साहब की पत्नी का रोल निभाती हुई दिखेगी। और तो और फातिमा शेख इस फिल्म में इंदिरा गांधी का रोल अदा करती हुई दिखाई देगी।

Vicky Kaushal Begins Sam Bahadur Preparation

Vicky Kaushal Begins Sam Bahadur Preparation : सैम मानेकशॉ की जिंदगी पर आधारित फिल्म

जनरल साहब ने 1971 में भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान भारतीय सेना के प्रमुख थे। और तो और फील्ड मार्शल के पद पर नियुक्त होने वाले पहले भारतीय सेना अधिकारी बने। इस फिल्म को रानी स्क्रूवाला प्रोड्यूसर करने वाली है। आप सभी ने इस फिल्म में विक्की कौशल का लुक देख ही लिया होगा। इस फिल्म की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर विक्की कौशल ने पोस्ट की थी। ‘राजी’ फिल्म के बाद गुलजार और विकी कौशल दूसरी बार साथ में फिल्म करने जा रहे हैं।

हम आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा विक्की कौशल गोविंदा नाम मेरा, द ग्रेट इंडियन फैमिली, लक्ष्मण उत्तेकर और आनंद तिवारी ऑन टाइटन फिल्मों में भी नजर आने वाले हैं। और तो और हमारे सूत्रों से पता चला है कि विक्की कौशल शाहरुख खान के साथ फिल्म ‘डंकी’ में अहम रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *