Aaliyah Kashyap Liplock Photos : अनुराग कश्यप की बेटी समुद्र के बीचों बीच हुई रोमांटिक, बॉयफ्रेंड के साथ किया लिपलॉक

0
538
Aaliyah Kashyap Liplock Photos

Aaliyah Kashyap Liplock Photos : बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने डायरेक्टर अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप कुछ समय से काफी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फिल्म इंडस्ट्री में कोई कनेक्शन ना होने के बावजूद भी आलिया कश्यप काफी चर्चा में रहती है। यह चाहे तो किसी बड़े सेलिब्रिटी को आसानी से टक्कर दे सकती है। आलिया को उनकी बिंदास लाइफ की वजह से जाना जाता है। बिना किसी से डरे खुल्लम खुल्ला प्यार करने में यकीन रखती है आलिया। हाल ही में आलिया और उनके बॉयफ्रेंड शॉन ग्रेगोइरे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इन दोनों के लेटेस्ट तस्वीर से लोगों के होश ही उड़ गए हैं।

● आलिया छुट्टी मनाने के लिए अपने बॉयफ्रेंड के साथ बाहर गई हुई है। इस दौरान छुट्टी मनाते हुए इन दोनों की ऑन कैमरा नजदीकियों ने सबके होश ही उड़ा दिए हैं। इन दोनों ने अपनी लेटेस्ट फोटो समुंद्र के बीचो बीच लिप लॉक करते हुए शेयर की है। इस फोटो में नजर आ रहा है कि आलिया अपने बॉयफ्रेंड को जोर से हग कर रही है। इन दोनों की बीच की केमिस्ट्री कैमरे पर नजर आ रही है। आलिया के इन जिंदादिली तरीके से अपनी लाइफ को जीना लोगों को काफी पसंद आता है।

Aaliyah Kashyap Liplock Photos

Aaliyah Kashyap Liplock Photos : 2 साल पूरा होने पर बॉयफ्रेंड ने किया था यह प्यारा पोस्ट

आलिया ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ कई सारी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए बताया कि इन दोनों के रिलेशनशिप को 2 साल पूरे हो गए हैं। और तो और आलिया के बॉयफ्रेंड ने आलिया के लिए एक प्यारा सा मैसेज भी सोशल मीडिया पर शेयर किया। पोस्ट शेयर करते हुए आलिया ने लिखा कि “मेरे जीवन के सबसे अद्भुत दो साल मेरे सबसे अच्छे दोस्त और आत्मा के साथ. हैप्पी एनिवर्सरी माय लव, आई लव यू फॉरएवर।”

● वहीं दूसरी और आलिया के बॉयफ्रेंड ने रिलेशनशिप को 2 साल पूरे होने पर लिखा कि “वह आलिया के अंगुली में अंगूठी डालने का इंतजार कर रहे हैं।” इन दोनों ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है “हैप्पी 2 ईयर एनिवर्सरी टू दिस एंजल।” आलिया के बॉयफ्रेंड ने लिखा है कि “तुम मेरी बेस्ट फ्रेंड हो और मेरी जिंदगी में मुझसे बेहतर हो। मैं उस हर चीज का शुक्रगुजार हूं जो तुम मेरी जिंदगी में आई हो।” और लिखा है कि “मैं उस दिन का इंतजार कर रहा हूं जिस दिन मैं तुम्हें मेरे नाम की अंगूठी पहनाऊंगा।” इस पोस्ट पर आलिया रिप्लाई देते हुए कहती है “मैं भी तुमसे बहुत प्यार करती हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here