Yash: KGF फेम यश के हमशक्ल को ढ़ोल बजाता देखे चौंके लोग, बोले- ‘ये कौनसा काम करने लगे रॉकी भाई’

0
540
Yash

Yash: ‘केजीएफ 2‘ की सफलता के बाद लाखों-करोड़ों लोग यश (Yash) को फॉलो करने लग गए हैं। फिल्म में यश का लुक उनके फैंस को काफी हद तक पसंद आया है। अगर फिल्म की कमाई की बात करें तो वह तो सातवें आसमान पर ही पहुंच गई है। इन दिनों एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति पूरी तरह से यश की तरह दिख रहा है, जो की शादी में ढोल बजा रहा है।

‘केजीएफ 2’ के साथ यश (Yash) का लुक लोगों को काफी पसंद आया है। फिल्म में यश ने रॉकी भाई का किरदार निभाकर अपने फैंस के दिलों में जगह बनाई है। फिल्म में बड़े बालों और लंबी दाढ़ी से उनका स्वैग अलग ही दिख रहा है। रॉकी भाई का यह लुक लड़कों के बीच काफी पॉपुलर है।

rocky

Yash : इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेजी से एक वायरल वीडियो हो रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक व्यक्ति शादी में ढोल बजाता हुआ नजर आ रहा है। और तो और उस व्यक्ति की शक्ल यश (Yash) से हुबहू मिल रही है। उस व्यक्ति को देखकर कई लोगों ने यह सोच लिया कि यह शादी में ढोल बजाने का काम कर रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी और काफी तेजी से खींच लिया है।

इस अनजान व्यक्ति और यश का लुक देखकर लोग तय नहीं कर पा रहे क्योंकि यह एक दूसरे के हमशक्ल नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिख रहे व्यक्ति ने यश की तरह स्टाइल में कपड़े भी पहने हैं।

Yash : वीडियो पर यश के फैंस ने किए मजेदार कमेंट

वीडियो में यश (Yash) के हमशक्ल को देखकर उनके फैंस काफी हद तक मजाक भी उड़ा रहे हैं। फैन्स वीडियो के नीचे कमेंट देकर अपनी भावना भी व्यक्त कर रहे हैं। एक फैंस ने तो यह लिख दिया है कि केजीएफ 3 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। तो वही दूसरे यूजर रॉकी से पूछ रहे हैं कि यह किस लाइन में आ गए हैं आप।

Yash : यश का हमशक्ल देख हैरान हुए फैंस

व्यक्ति की हेयर स्टाइल और दाढ़ी फिल्म में यश ने जिस तरह से रखी थी, बिल्कुल वैसी ही नजर आ रही है। इस अनजान व्यक्ति को देखने के बाद कोई भी यह अंदाजा नहीं लगा सकता कि कौन असली है और कौन नकली। ‘केजीएफ चैप्टर 1’ साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसकी सफलता के बाद मेकर्स इसका सीक्वल लेकर आए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here