Bear Viral Video : गर्मी का मौसम सातवें आसमान पर पहुंच चुका है। इस तपती हुई गर्मी में लोग काफी परेशान हो रहे हैं। कहीं पर भी हल्की सी बारिश होने से लोगों को कुछ वक्त के लिए आराम मिल जाता है। कई लोग तो गर्मी के मौसम से निजात पाने के लिए एडवेंचर पार्क का प्लान बनाते हैं। लेकिन अब वक्त बदल गया है।

भालू पानी मे कर रहा मजे:- इंसानों की तरह जानवर भी इस गर्मी से बहुत परेशान हो गए हैं। इसलिए भालू भी पानी में आराम फरमा रहा है। इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जो कि एक भालू का पानी में आराम करते हुए का वीडियो है। यह भालू बाकी भालुओं से अलग है। इसका तो अंदाज ही बिल्कुल निराला है। इस भालू के निराले अंदाज के कारण से यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

Bear Viral Video

Bear Viral Video : वीडियो क्यों हुआ वायरल

वीडियो के वायरल होने का कारण भालू का निराला अंदाज है। आप सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख सकते हैं। उसमें आपको दिखेगा कि इस तपती हुई गर्मी में भालू ठंडे पानी का कैसे मजा ले रहा है। पानी में अपने आप को उल्टा लेटा कर अपने आप को साफ कर रहा है। यह वीडियो देख कर सबका दिल खुश हो गया। भालू की इस प्यारी हरकत को देखकर सब ने इस वीडियो को बहुत सारा प्यार दिया।

भालू का यह अजब गजब वीडियो:- टि्वटर हैंडल Buitengebiedn द्वारा यह वीडियो शेयर किया गया है। इस वीडियो को अब तक में तीन लाख से ज्यादा व्यूज मिला है और तो और इस वीडियो को अब तक 17 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है। इस वीडियो पर कमेंट की तो बाढ़ ही आ चुकी है। किसी एक यूजर ने तो यह भी कह दिया कि भालूओ को नहाना बेहद पसंद होता है। तो किसी और यूजर ने लिखा है कि भालू को भी अपना पैर साफ रखना पसंद है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *