Cricket News : ‘उमरान मलिक को वर्ल्ड कप में ना मिले जगह’, रवि शास्त्री का यह बयान देने का क्या है कारण, जानिए पूरी खबर

0
273
Cricket News

Cricket News : उमरान मलिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली पांच मैचों की T20 सीरीज के लिए चुन लिया गया है। तभी से वह चर्चा का विषय बने हुए हैं। लेकिन सभी प्रयासों के बावजूद भी उन्हें T20 के पहले मैच में डेब्यू का मौका नहीं मिलेगा। भारतीय टीम के पूर्व कोच रवि शास्त्री ने बताया है कि उमरान मलिक को इस साल होने वाले ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 वर्ल्ड कप में शामिल नही करना चाहिए। ऐसा खुद रवि शास्त्री का मानना है।

रवि शास्त्री ने दिया बड़ा बयान:- उमरान मलिक के लिए रवि शास्त्री ने कहा है कि उन्हें और भी बेहतर होने की जरूरत है। अभी उन्हें T20 मैच में मौका नहीं देना चाहिए। मलिक को भारतीय टीम के साथ ले जाना चाहिए और वहां उन्हें तैयार करना चाहिए। उमरान को वनडे या टेस्ट मैच खेलने का मौका मिलना चाहिए। उनके प्रदर्शन को देखकर ही भविष्य के बारे में निर्णय लेना चाहिए।

Cricket News

Cricket News : अपनी गेंदबाजी से किया प्रभावित

आईपीएल के 15 सीजन में उन्होंने अपनी तेज गेंदबाजी से सभी को चौंका दिया। सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए उन्होंने सबसे तेज रफ्तार वाली गेंद डालने का अवार्ड भी अपने नाम किया। उनकी सबसे बड़ी खासियत यह है कि वह लगातार 150 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से गेंदबाजी कर सकते हैं। इसके अलावा वह एक अच्छे विकेट टेकर भी हैं। इस आईपीएल सीजन में उन्होंने 14 मैचों में 22 विकेट लिए है।

राहुल द्रविड़ दे रहे ट्रेनिंग:- उमरान मलिक के टैलेंट से भारतीय टीम के कोच राहुल द्रविड़ काफी प्रभावित है। नेट प्रैक्टिस के दौरान वह मलिक के साथ काफी अच्छा समय बिता रहे है। उमरान मलिक ने बताया कि भारतीय टीम के साथ जुड़कर का सपना पूरा हो गया। फिलहाल ऐसा माना जा रहा है कि उमरान मलिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ चल रही सीरीज में डेब्यू करने का मौका मिलेगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here