Arjun Tendulkar: हाल ही में सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को लेकर एक नई खबर सामने आई है. खबर मिली है कि अर्जुन तेंदुलकर जो अभी मुंबई की टीम के लिए खेलते हैं, वह अगले सत्र में किसी दूसरी टीम के लिए खेलेंगे. इसलिए उन्होंने मुंबई की टीम से एनओसी भी मांगी है. अर्जुन तेंदुलकर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं और अगले सत्र में वह गोवा की टीम से खेलते हुए दिखाई दे सकते हैं. अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने मुंबई की टीम के लिए 2020-21 में हरियाणा और पुडुचेरी के खिलाफ सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 2 मैच खेले थे.

Arjun Tendulkar: मुंबई से मांगी NOC

हाल ही में खबर आई है कि सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने अपनी पूर्व टीम मुंबई से अनापत्ति प्रमाण पत्र यानी कि एनओसी मांगी है. एसआरटी स्पोर्ट्स मैनेजमेंट ने अपने बयान में कहा कि इस समय अर्जुन तेंदुलकर को ज्यादा से ज्यादा समय मैदान पर खेलकर बिताना चाहिए. हमें ऐसा लगता है कि दूसरी जगह से अगर अर्जुन खेलते हैं तो उन्हें ज्यादा से ज्यादा प्रतिस्पर्धी मैच खेलने के मौके मिलेंगे. इस तरह वह अपने ने क्रिकेट चरण की नई शुरुआत कर रहे हैं.

Arjun Tendulkar

Arjun Tendulkar: गोवा के टीम के लिए खेलेंगे

गोवा क्रिकेट संघ के एक सीनियर अधिकारी ने अपने बयान में कहा है कि हमारी टीम के संभावित खिलाड़ियों में अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) को भी शामिल किया जा सकता है. जीसीए के अध्यक्ष सूरज लोतलीकर ने बताया है कि, ‘हमारी टीम को बाएं हाथ के तेज गेंदबाज की तलाश है. इसीलिए हमने अर्जुन तेंदुलकर को गोवा की टीम से जुड़ने के लिए आमंत्रित किया है. हम अगले सत्र से पहले सीमित ओवरों के अभ्यास मैच खेलेंगे. जिसमें वह हमारी टीम के लिए खेलेगा. इन मैचों के दौरान उनके प्रदर्शन के आधार पर चयनकर्ताओं ने टीम में शामिल करने का निर्णय करेंगे.’

Arjun Tendulkar: भारत के लिए भी खेले दो मैच

अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) ने 3 सालों पहले श्रीलंका के खिलाफ भारत अंडर-19 की तरफ से दो मुकाबले खेले थे. उस समय वह मुंबई की सीमित ओवरों की संभावित टीम में भी शामिल थे. अर्जुन तेंदुलकर के लिए सबसे बुरी बात यह रही कि उन्हें इस सत्र में बिना खुद को साबित करने का मौका दिए टीम से बाहर कर दिया गया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *