Cricket News : इंग्लैंड के खिलाड़ी जॉनी बेयरस्टो न्यूजीलैंड के खिलाफ अच्छी फॉर्म में थे। उन्होंने ट्रेंट ब्रिज और हेडिंग्ले में एक के बाद एक शतक लगाए। उस समय वह आक्रामक बल्लेबाजी कर रहे थे। ऐसी उम्मीद लगाई जा रही थी कि भारत के खिलाफ पांचवें टेस्ट मैच में भी उनकी बल्लेबाजी इसी तरह आक्रामक रहेगी। लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ। भारतीय गेंदबाजों ने उन्हें काफी परेशान किया हुआ है। अब तक जॉनी बेयरस्टो ने 47 गेंदें खेली है और केवल 12 रन बनाए हैं।

Cricket News

Cricket News : भारत बनाम इंग्लैंड एजबेस्टन टेस्ट मैच में कमेंट्री के दौरान स्वान ने यह बात कही

न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज में जॉनी बेयरस्टो ने 100 से अधिक की स्ट्राइक रेट से रन बनाए थे। अब उन्हें लेकर इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने बयान दिया है कि बेयरस्टो उस खिलाड़ी की परछाई दिख रहे हैं जो पिछले हफ्ते तूफानी बल्लेबाजी कर रहा था, क्योंकि वह इस स्तर की गेंदबाजी का सामना नहीं कर रहा था। सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर भारत बनाम इंग्लैंड एजबेस्टन टेस्ट मैच में कमेंट्री के दौरान स्वान ने यह बात कही।

उन्होंने आगे बात करते हुए कहा कि “जॉनी बेयरस्टो उस खिलाड़ी की परछाई लगते हैं, जो पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड के खिलाफ गेंदबाजी से खिलवाड़ कर रहा था। वह इस स्तर की गेंदबाजी का सामना नहीं कर रहे थे।” एजबेस्टन में खेले जा रहे टेस्ट मैच के दौरान जॉनी बेयरस्टो ने जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी और मोहम्मद सिराज की बॉलिंग का सामना किया था। उन्होंने अभी तक केवल 12 रन बनाए हैं, जिसमें से एक चौका लगाया है। अब यह देखना है कि जॉनी बेयरस्टो तीसरे दिन किस प्रकार बल्लेबाजी करते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *