IND vs WI: क्यों नहीं हो सकता फ्लोरिडा में भारत बनाम वेस्टइंडीज का मैच? अमेरिका के मैच खेलने पर अब तक संशय

0
516
IND vs WI

IND vs WI: भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI)के बीच पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेली जा रही है. इस दौरान पहला T20 मुकाबला भारतीय टीम ने 68 रन से जीत लिया है. लेकिन इस सीरीज का चौथा और पांचवां मुकाबला अमेरिका के फ्लोरिडा में 6 और 7 अगस्त को खेला जाएगा. अब खबर आ रही है कि यह दोनों मुकाबले फ्लोरिडा में ना होकर वेस्टइंडीज में खेले जाएंगे. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड ने यह फैसला वीजा मामलों को देख कर लिया है.

IND vs WI

IND vs WI : अभी तक नहीं मिला वीजा

खबर आ रही है कि भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के टीम सदस्यों को अभी तक अमेरिका जाने का वीजा नहीं मिला है. इसीलिए वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड को यह फैसला लेना पड़ा है. पांच मैचों की टी-20 सीरीज के आखिरी दोनों मुकाबले जो फ्लोरिडा में होने थे, वह अब वेस्टइंडीज में ही खेले जाएंगे. वैसे तो यह दोनों मुकाबले 6 और 7 अगस्त को अमेरिका के फ्लोरिडा स्थित सेंट्रल ब्रोवार्ड पार्क में होने थे. लेकिन खबर आ रही है कि भारत और वेस्टइंडीज के कुछ सदस्यों को वहां जाने का वीजा नहीं मिल पाया है.

IND vs WI : इस समस्या को सुलझाने की कोशिश जारी

दोनों टीमों के कुछ सदस्यों को वीजा मामलों की प्रॉब्लम आ रही है. वेस्टइंडीज क्रिकेट बोर्ड इसे सुलझाने में लगी हुई है. अगर वीजा न मिलने की परेशानी दूर नहीं हुई तो आखरी दोनों मुकाबले वेस्टइंडीज में ही हो सकते हैं. पहले खबर मिली थी कि खिलाड़ियों को सेंट किट्स में वीजा दे दी जाएगी. लेकिन अभी तक ऐसा नहीं हुआ है. खबर मिली है कि वीजा के लिए सभी खिलाड़ियों को वापस त्रिनिदाद जाना पड़ेगा. त्रिनिदाद से वह सभी अमेरिका जा सकते हैं.

IND vs WI : 1-0 की बढ़त हासिल कर ली

भारत और वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच पांच मैचों की T20 सीरीज का पहला मुकाबला 29 जुलाई को त्रिनिदाद के ब्रायन लारा स्टेडियम में खेला गया था. इस सीरीज में भारतीय टीम ने 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है. अब दोनों टीमों के बीच 1 अगस्त को दूसरा मुकाबला खेला जाएग. भारतीय टीम में शिखर धवन की कप्तानी में वेस्टइंडीज के खिलाफ वनडे सीरीज जीत ली है. अब कप्तान रोहित शर्मा की अगुवाई में पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम जीतना चाहेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here