IND vs WI: भारतीय टीम ने पहले टी-20 मुकाबले (IND vs WI) में वेस्टइंडीज को 68 रनों से शिकस्त दी. इसी के साथ पांच मैचों की टी-20 सीरीज में भारतीय टीम 1-0 से आगे हो चुकी है. अब इस सीरीज का दूसरा मुकाबला सोमवार को खेला जाएगा. भारतीय टीम इस मुकाबले (IND vs WI) को भी जीतना चाहेगी. पहले मैच में सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया लेकिन एक खिलाड़ी के प्रदर्शन पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं. इस खिलाड़ी को शामिल करने पर रोहित शर्मा को भी काफी को सुनना पड़ रहा है.

IND vs WI : इस पर उठे सवाल

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने शुक्रवार को पहले टी-20 के दौरान मिडिल ऑर्डर के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल करने पर सवाल उठाया. दूसरी तरफ भारत ने 68 रन से इस मुकाबले (IND vs WI) में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत दर्ज की. T20 सीरीज के कप्तान और भारतीय टीम मैनेजमेंट ने श्रेयस अय्यर को तीसरे नंबर पर खिलाया. जिसके बाद बल्लेबाजी करने आए अय्यर तेज गेंदबाज ओबेड मैकॉय की गेंद पर जीरो पर आउट हो गए.

IND vs WI

IND vs WI : अय्यर का प्रदर्शन बेहद ख़राब

वेंकटेश प्रसाद ने इस बात की जानकारी ट्वीट करते हुए दी कि आगामी टी-20 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखकर कुछ खिलाड़ियों का चयन किया जा रहा है. श्रेयस अय्यर के साथ दीपक हुड्डा, संजू सैमसन और ईशान किशन भी शामिल है. एक क्रिकेट फैन ने लिखा कि श्रेयस अय्यर पहले अच्छा खेल रहे थे, लेकिन अभी वह आउट ऑफ फॉर्म चल रहे हैं.इसके जवाब में पूर्व गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद ने जवाब देते हुए कहा कि वह 50 ओवर के क्रिकेट में अच्छे हैं. लेकिन टी-20 क्रिकेट में और भी बेहतर खिलाड़ी हैं. अय्यर को T20 क्रिकेट में और अभ्यास करना चाहिए.

IND vs WI : द्रविड़ का था फैसला

भारतीय टीम के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा ने इसका बचाव करने की कोशिश की. एड कोर्स राहुल द्रविड़ का मानना है कि अगर कोई खिलाड़ी पहले आपके लिए प्रदर्शन करता है तो उसका समर्थन करें, उसके बाद अन्य विकल्पों को खोजें. पूर्व भारतीय क्रिकेटर श्रीकांत ने प्रज्ञान ओझा को बीच में ही रोक कर कहा कि, ‘राहुल द्रविड़ की सोच हमें नहीं चाहिए. आप क्या कहना चाहते हैं, वह बताइए. हमें आपकी सोच अभी चाहिए.’ जिसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘हुड्डा तो होना ही चाहिए.’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *