IPL 2022 : गुजरात के टीम के फाइनल जीतने पर, हार्दिक पांड्या की पत्नी ने हुई इमोशनल, बीच मैदान में हार्दिक को लगाया गले

0
248
IPL 2022

IPL 2022 : रविवार रात को नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में आई पी एल 2022 का फाइनल खेला गया। यह फाइनल मैच गुजरात टाइटंस और राजस्थान रॉयल्स के बीच हुआ, जो काफी रोमांचक में मैच था। गुजरात टाइटंस में अपने दमदार प्रदर्शन के कारण अपना डेब्यू IPL सीजन जीत लिया। गुजरात की टीम की जीत में हार्दिक पांड्या का महत्वपूर्ण किरदार रहा। टीम के कप्तान बनकर उन्होंने सही निर्णय लिए हैं और अपनी प्रतिभा के कारण बल्ले और गेंद से जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए अपनी टीम को फाइनल मैच जीताया। आईपीएल सीजन 2022 की ट्रॉफी जीतने के बाद मैदान पर जश्न का माहौल था। लेकिन इस जीत की खुशी में कुछ लोगों की आंखें नम भी हुई।

IPL 2022

IPL 2022 : नताशा हुई भावुक

आपको बता दें हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा अपने पति की इस कामयाबी पर अपने इमोशंस पर कंट्रोल नहीं कर पाई। वह भावुक होकर रोने लगी। जैसे ही शुभ्मन गिल ने छक्का लगाकर टीम को जीताया वैसे ही हार्दिक पांड्या सहित बाकी सब खिलाड़ी मैदान पर जश्न मनाने पहुंच गए। इसी दौरान खिलाड़ियों के परिवार वाले भी मैदान में आने लगे। नताशा स्टेनकोविक ने मैदान पर आते ही हार्दिक पांड्या को गले से लगा लिया। इस दौरान वो बहुत ज्यादा भाव हो गई। उनके इमोशनल सेलिब्रेशन के काफी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

“प्लेयर ऑफ द मैच” रहे हार्दिक:- इस फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 130 रन बनाए। गुजरात की आक्रामक गेंदबाजी के सामने राजस्थान रॉयल का कोई भी खिलाड़ी नहीं टिक पाया। गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या ने खतरनाक गेंदबाजी करते हुए 4 ओवर में 17 रन देकर तीन विकेट लिए। उसके बाद जब गुजरात टाइटंस बल्लेबाजी करने आए तो हार्दिक पांड्या ने 30 गेंदों पर 34 रन बनाए। गुजरात में लक्ष्य का पीछा करते हुए 18.1 ओवर में 3 विकेट खोकर 131 रन बनाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here