Aryan Khan Drug Case : आर्यन को मिली ड्रग केस में क्लीन चिट, इसपर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया अपना बड़ा बयान

0
272
Aryan Khan Drug Case

Aryan Khan Drug Case : आर्यन खान ड्रग कांड के बारे में तो आप सभी जानते हैं। हाल ही में एक खबर सामने आई है कि सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने क्लीन चिट दे दी है। इस ड्रग कांड में कई फिल्म स्टार के रिएक्शन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहे है। फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बयान दिया है। हम आपको बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा ने आर्यन खान के सपोर्ट में पहले दिन से खड़े थे।

Aryan Khan Drug Case

Aryan Khan Drug Case : चुकाई शाहरुख खान के बेटे होने की कीमत

हाल ही में NCB ने ड्रग्स कांड से आर्यन खान का नाम निकाल दिया है। चार्जशीट से आर्यन खान का नाम निकलते ही शत्रुघ्न सिन्हा ने बिना वक्त गवाएं अपनी राय सामने रखी है। शत्रुघ्न सिन्हा ने एक सोशल मीडिया इंटरव्यू में कहा कि अब जाकर आर्यन खान पूरे मामले में सही साबित हुआ है। बल्कि उन्होंने यह भी कहा है कि मैं सिर्फ शाहरुख खान के साथ ही नहीं बल्कि आर्यन खान के सपोर्ट में भी था।

शत्रुघ्न जी ने कहा कि जो लोग इस ड्रग कांड में फंसे हुए हैं उन लोगों ने जानबूझकर आर्यन को भी फसाने की कोशिश की है। उनका यह भी कहना है कि कई लोगों ने जानबूझकर आर्यन खान को टारगेट किया है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि मैं सरकार की प्रतिक्रिया की सराहना करता हूं। उन्होंने यह भी कहा कि शाहरुख खान का बेटा होने के कारण आर्यन खान को यह कीमत चुकानी पड़ी है।

अब जाएंगे यूएस:
हम आपको बता दें कि 27 मई को शाहरुख खान के सबसे छोटे बेटे का जन्मदिन मनाया गया था। शाहरुख खान के परिवार को इसी दिन बड़ी राहत मिली क्योंकि उन्हें यह खबर मिली है कि आर्यन खान को ड्रग्स कांड में क्लीन चिट दी गई है। अब क्लीन चिट मिलने के बाद आर्यन खान देश से बाहर जा सकते हैं। इसलिए वह अपनी फिल्म मेकिंग की ट्रेनिंग के लिए यूएस बहुत जल्द जाएंगे। हमारे सूत्रों से यह पता चला है कि बहुत जल्द आर्यन खान अपनी फिल्म ओटीटी पर रिलीज करने वाले हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here