IPL 2022 : KKR की इस हार के बाद बोले अय्यर, हमें कुछ सोचने तक का मौका नहीं दिया…..

0
289
KKR

IPL 2022 : आईपीएल (IPL) में अभी तक 2 बार की खिताब जीत चुकी कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) टीम को 15वें सीजन में इस बार इसे तीसरी हार झेलनी पड़ी। शुक्रवार को सनराइजर्स हैदराबाद ने उसे 7 विकेट से करारी मात दी। कोलकाता (KKR) ने पुरे 20 ओवर में 8 विकेट खोकर के 175 रन बनाए, और फिर इसके बाद हैदराबाद ने केवल और केवल 17.5 ओवर में ही 3 विकेट खोकर के इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। कोलकाता के बने नए कप्तान श्रेयस अय्यर के द्वारा इस हार के लिए गेंदबाजी को ही जिम्मेदार ठहराया है, और इसके साथ में उन्होंने कहा कि वह अभी बहुत ही थका हुआ महसूस भी कर रहे हैं।

IPL 2022 इस सीजन में 3 जीत और 3 हार


इस बात कोलकाता को इस सीजन यानि की 2022 में 6 मैचों में यह तीसरी हार झेलनी पड़ी, जबकि हैदराबाद ने 5 मैचों में यहाँ पर तीसरी जीत दर्ज करी है। और अब दोनों ही टीमों के एक बराबर 6-6 अंक हो गए हैं, लेकिन बेहतर नेट रन-रेट के चलते हुए कोलकाता चौथे स्थान पर और हैदराबाद 7वें नंबर पर है। कोलकाता के लिए ब्रेबॉर्न स्टेडियम में हो रहे इस मैच में नीतीश राणा ने 36 गेंदों पर 54 रन और आंद्रे रसेल ने 25 गेंदों पर नाबाद रहते हुए 49 रन बनाए।

इस मैच में बाद अय्यर ने कहा की….

श्रेयस अय्यर ने इस हार के बाद कहा की, ‘वह बहुत ही थका हुआ महसूस कर रहा हूं’। मुझे लगा था कि यह एक अच्छा स्कोर है। सही कहूं तो राहुल त्रिपाठी ने आकर के इस मैच का रुख एकदम से ही बदल दिया और हमें कुछ भी सोचने तक का एक भी मौका नहीं दिया। जिस प्रकार से गेंद सीम कर रही थी, उस हिसाब से हमारे गेंदबाजों ने अच्छी तरह से अंजाम दिया। हमने एक बल्लेबाजी के रूप में तो एक अच्छा स्कोर कर के एक अच्छा प्रयास किया लेकिन हमारी गेंदबाजी इकाई ने कुछ खास नहीं कर पाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here