IPL 2022 : आईपीएल 2022 का 32वां मैच दिल्ली और पंजाब के बीच खेला जानेवाला है। दोनों टीमों के बीच पहले यह मैच पुणे में खेला जाना था पर दिल्ली की टीम कोरोना संक्रमण होने के कारण अब यह मैच ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। कैपिटल्स की टीम का आईपीएल में यह छठा मैच होगा। दिल्ली की टीम पांच मुकाबलों में से सिर्फ दो में जीत हासिल कर पायी है। जबकि तीन मुकाबलों में उसे हार मिली है ।

IPL 2022

वहीं पंजाब की टीम का यह सातवां मैच होगा । पंजाब को 6 मैचों में से 3 में जीत मिली और 3 मैचों में उसे हार का भी सामना करना पड़ा है
ऐसे में दोनो टीमों कि यही कोशिश होगी कि लीग चरण के बचे मुकाबलों मे बेहतर प्रदर्शन कर प्लेऑफ के लिए अपनी दावेदारी को मजबूत करें।

IPL 2022 : दिल्ली कैपिटल्स बनाम पंजाब किंग्स, हेड टू हेड

IPL में दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स की टीम अबतक 28 बार एक दूसरे के साथ मुकाबला कर चुकी है। इस दौरान दिल्ली की टीम ने 15 मैच जबकि पंजाब किंग्स ने 13 मैचों में जीते है। वहीं पिछले पांच मैचों के रिकॉर्ड को देखें तो इसमें भी दिल्ली के खिलाफ पंजाब का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा।

पिछले पांच मैचों मे दिल्ली कैपिटल्स की टीम ने 4 मुकाबलों में जीत हासिल की जबकि पंजाब किंग्स एक मैच में जीत सकी है। आईपीएल 2021 में दोनों टीमों के बीच दो मैच खेले गए थे, जिसमें दोनों ही मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पंजाब के खिलाफ जीत हासिल कि थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *