IPL 2022: Hetmyer की पत्नी पर कमेंट कर बुरे फंसे Sunil Gavaskar, commentary से हटाने की उठी मांग..

0
132

भारत के महान क्रिकेटर Sunil Gavaskar ने राजस्थान रॉयल्स के क्रिकेटर शिमरोन हेटमेयर और उनकी पत्नी पर अनुचित टिप्पणी करने के बाद सोशल मीडिया पर हंगामा किया। शुक्रवार को मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स बनाम राजस्थान रॉयल्स IPL 2022 मैच के दौरान कमेंट्री पर की गई टिप्पणी के लिए प्रशंसकों द्वारा गावस्कर की आलोचना की गई।

रॉयल्स इलेवन में वापसी कर रहे हेटमेयर बल्लेबाजी करने आए, जब आरआर ने अपना पांचवां विकेट खो दिया और CSK के खिलाफ 151 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए मुश्किल स्थिति में थे। यह तब था जब गावस्कर ने कमेंट्री में कहा था: “हेटमेयर की पत्नी की डिलीवरी हुई, क्या हेटमायर अब रॉयल्स के लिए डिलीवरी करेंगे?”

Hetmyer ने RR बुलबुला छोड़ दिया था और अपनी पत्नी के साथ गुयाना की यात्रा की थी, जो अपने पहले बच्चे के साथ गर्भवती थी। Hetmyerको 10 मई को एक बच्चे का आशीर्वाद मिला था।

अपनी पत्नी और नवजात के साथ कुछ दिन बिताने के बाद, हमलावर बाएं हाथ का बल्लेबाज भारत लौट आया और रॉयल्स में शामिल हो गया। सीएसके के खिलाफ अपने महत्वपूर्ण अंतिम मैच में रॉयल्स द्वारा चयन के लिए उपलब्ध होते ही उन्हें चुना गया था।

इसलिए, Sunil Gavaskar की वह विशेष टिप्पणी ट्विटर पर क्रिकेट प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी।

जहां तक मैच का सवाल है, रविचंद्रन अश्विन ने सीएसके के मोईन अली से 23 गेंदों में 40 रन की मैच जिताऊ पारी खेलकर राजस्थान रॉयल्स को अंक तालिका के शीर्ष दो में स्थान सुनिश्चित करने और फाइनल में पहुंचने पर दो शॉट हासिल करने के लिए शो को चुरा लिया।

मध्यक्रम में पदोन्नत अश्विन ने दो चौकों और तीन छक्कों की मदद से राजस्थान को पांच विकेट से जीत दिलाई, जो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी द्वारा टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद चेन्नई के 150-6 का पीछा कर रहे थे।

भारतीय ऑफ स्पिनर अश्विन ने भी 1-28 रन बनाए और इंग्लैंड के अली के हरफनमौला प्रदर्शन पर कब्जा कर लिया, जिन्होंने अपने चार ओवर के स्पैल में 57 गेंदों में 93 और 1-21 के साथ अपनी टीम को सही शुरुआत दी।

image credit; Sunil Gavaskar ipl/bcci , Sunil Gavaskar comment on Hetmyer wife

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here