IPL 2022 : आईपीएल में भी दिखा KGF का जादू, आरसीबी के सपोर्ट में उतरी KGF की टीम

0
531
IPL 2022

IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेले गए मैच में आरसीबी को सपोर्ट करने बहोत ही खास मेहमान स्टेडियम पहुंचे। आप ये तो जानते ही है इस समय केजीएएफ-2 ने बिग स्क्रीन पर धमाल मचाया हुआ है, फिल्म स्टार संजय दत्त, रवीना टंडन स्टेडियम में मौजूद रहकर RCB की टीम को चीयर करते हुए नजर आए। दोनों ने आरसीबी की जर्सी भी पहनी हुई थी। मैच के बाद रवीना टंडन के इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया गया जिसमें उन्होंने लिखा ”आल अबाउट टुनाइट, कम-आन आरसीबी”। केजीएफ-2 के स्टार्स के स्टेडियम पहुंचने पर बैंगलोर के ट्विटर हैंडल पर भी एक ट्विट किया गया है जिसमें लिखा गया कि आज हमारे सपोर्ट के लिए खास मेहमान स्टेडियम में मौजूद होंगे।

IPL 2022

केजीएफ-2 बाक्स आफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। लोगो को फिल्म काफी पसंद आ रही हैं। फिल्म ने रिलीज होने के साथ ही रोज नए-नए रिकार्ड तोडना शुरू कर दिया है। फिल्म में संजय दत्त का अधीरा वाला रोले लोगों को बहोत पसंद आ रहा है। इस फिल्म में रवीना इंडिया की पीएम का रोल निभा रही हैं।

IPL 2022 : चैलेंजर्स ने लिया KGF 2 का आनंद

रविवार को पूरी बैंगलोर टीम ने केजीएफ-2 फिल्म का मज़ा उठाया था। पहले बल्लेबाजी करने उतरी आरसीबी ने कप्तान फाफ डु प्लेसिस की धमाकेदार 96 रनों की पारी की बदौलत लखनऊ के सामने 182 रनों का लक्ष्य खड़ा किया था। लेकिन जवाब में लखनऊ की टीम निर्धारित ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर केवल 163 रन पर ही रुक गयी।

जोश हेजलवुड की शानदार गेंदबाजी में उन्हीने 25 रन देकर 4 विकेट हासिल किये। इस मैच के साथ ही आरसीबी 7 मैचों में से 5 मैच जीत चुकी है और 10 अंकों के साथ नंबर दो की पोजीशन पर आ गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here