TATA IPL 2022: एमएस धोनी, CSK के अन्य खिलाड़ी रॉक डेवोन कॉनवे की पारंपरिक भारतीय पोशाक के साथ प्री-वेडिंग पार्टी। देखें उनकी वायरल तस्वीरें

0
271

न्यूजीलैंड और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बल्लेबाज डेवोन कॉनवे ने हाल ही में एक शानदार प्री-वेडिंग इवेंट किया था जिसमें सीएसके के पूरे दल ने भाग लिया था। कॉनवे की मंगेतर किम वॉटसन से होने वाली शादी की बधाई देने के लिए कई भारतीय और विदेशी खिलाड़ी, साथ ही सहयोगी स्टाफ(CSK) सदस्य, पारंपरिक भारतीय पोशाक में तैयार हुए। एमएस धोनी(DHONI), रवींद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, शिवम दुबे, मोइन अली, कोच स्टीफन फ्लेमिंग और अन्य लोग(CSK) शामिल हुए।

देखें इस कार्यक्रम की कुछ तस्वीरें और वीडियो:

कॉनवे ने अभी तक आईपीएल में सीएसके(CSK) के साथ खुद को स्थापित नहीं किया है, उसने अभी तक सिर्फ एक मैच खेला है। उन्होंने आईपीएल 2022 के ओपनर में कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ एक अविस्मरणीय शुरुआत की, जहां वह केवल 3 रन पर आउट हो गए।
सीएसके(CSK) की सीज़न की शुरुआत मुश्किल रही, उसने अपने पहले छह मैचों में केवल एक जीत हासिल की।

जडेजा के नेतृत्व में सीएसके(CSK) को महत्वपूर्ण मौकों पर कमजोर पाया गया है, जिसके परिणामस्वरूप वे फिनिश लाइन को पार करने में विफल रहे हैं।
हालाँकि, वे 21 अप्रैल को मुंबई में डॉ डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में मुंबई इंडियंस (MI) का सामना करने पर वापस पटरी पर आने की कोशिश करेंगे।

image and video credit: CSK twitter

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here