Mohammad Shami: भारतीय टीम के स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी(Mohammad Shami) क्रिकेट के मैदान में जिस प्रकार हिट है, वैसे ही वह अपनी लग्जरी लाइफ जीते हैं. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी अनुभवी खिलाड़ी हैं और उन्होंने अपनी काबिलियत के दम पर भारतीय टीम को कई मैच जिताए हैं. आपको बता दें यूपी के अमरोहा जिले के अलीनगर इलाके में एक बहुत ही आलीशान घर है. इनका यह लग्जरी फार्म हाउस 150 बीघा एरिया में फैला हुआ है.

Mohammad Shami

Mohammad Shami : फार्म हाउस की कीमत करोड़ों में

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) के एक आलीशान फार्म हाउस की कीमत करोड़ों में है. इस फार्महाउस की कीमत 12 से 15 करोड़ रूपये के बीच में बताई जाती है. मोहम्मद शमी अपने इसी फार्म हाउस पर क्रिकेट की प्रैक्टिस करते हुए जमकर पसीना बहाते हैं. इसके अलावा उन्होंने एक लग्जरी फार्महाउस का नाम अपनी पत्नी के नाम पर ‘हसीन फार्महाउस’ रखा है. इस फार्महाउस के अलावा इनके पुश्तैनी गांव में हाईवे के पास करोड़ों रुपयों की जमीन भी इनके नाम है.

Mohammad Shami : पत्नी के नाम पर फार्महाउस का नाम

आपकी जानकारी के लिए बता दें स्टार गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने अपने गांव सहसपुर के पास हाईवे के किनारे लगभग 150 बीघा जमीन खरीदी थी. इस जमीन के रजिस्टर उन्होंने अपने नाम करवाई थी और इसे एक आलीशान फार्म हाउस का रूप दे दिया. उन्होंने इस लग्जरी फार्महाउस का नाम अपनी पत्नी हसीन जहां के नाम पर ‘हसीन फार्महाउस’ रखा है.

Mohammad Shami: यहाँ प्रैक्टिस के दौरान बहाते है पसीना

मोहम्मद शमी (Mohammad Shami) ने इस का आलिशान फार्म हाउस में कई प्रेक्टिस नेट और कई पिचें भी बनवाई है. इस फार्महाउस पर पिछले लॉक डाउन के दौरान सुरेश रैना और भुवनेश्वर कुमार सहित कई खिलाड़ी इस पिच पर प्रैक्टिस करने आए थे. खुद मोहम्मद शमी ने भी यहां पर प्रैक्टिस कर अपने आप को फिट बनाए रखा है. आज के बाजार भाव के हिसाब से एक एरिया की कीमत 12 से 15 करोड़ रूपये बताई जाती है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *