Noida: नोएडा (Noida) के बाद अब अलीगढ़ में भी बीजेपी नेता की गुंडागर्दी का एक मामला सामने आया है। बीजेपी नेता का गुंडागर्दी वाला वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं कि बीजेपी नेता किस तरह से मजदूरों को अपने हाथ और पैरों से पीट रहे हैं। हाल ही में नोएडा (Noida) में नेता श्रीकांत त्यागी का महिला के साथ बदतमीजी करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था।

लेकिन अब देखना है कि अलीगढ़ के बीजेपी नेता के खिलाफ पुलिस कोई कार्यवाही करती है कि नहीं। आपको बता दें कि मजदूरों को पीटते हुए का वीडियो अस्पताल के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुका है। और देखते ही देखते अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें कि जो वीडियो में दिख रहा है, वह बीजेपी नेता सांसद सतीश गौतम का करीबी बताया जा रहा है।

Noida

Noida : मजदूर ने पुलिस को नहीं दी शिकायत

बीजेपी नेता द्वारा मजदूरों को पीटे जाने के बावजूद भी मजदूर बीजेपी नेता के खिलाफ कोई शिकायत दर्ज नहीं कराना चाहते। क्योंकि मजदूर भली भांति जानते हैं कि बीजेपी नेता के ऊपर किसी भी तरह की कार्यवाही नहीं होने वाली। और तो और मजदूर को यह लगता है कि पुलिस भी मजदूर की सहायता नहीं करेगी। इसलिए वह अपना मुंह बंद रखने में ही भलाई समझ रहे हैं।

Noida : अपने बचाव में क्या बोला नेता

बीजेपी नेता सलराज सिंह से जब रिपोर्टर ने बात करने के लिए फोन किया तो उन्होंने बताया कि मैं आज अपनी गाड़ी से जा रहा था। उसी वक्त कुछ मजदूर गली में सरिया काटने का काम कर रहे थे। मजदूरों के गलियों में सरिया काटने के कारण दूर-दूर तक जाम लग चुका था। मजदूरों को मना करने के बावजूद भी वह अपना काम नहीं बन कर रहे थे। जिस वजह से आने जाने वाले लोगों को परेशानी होने लगी।

सलराज सिंह का कहना है कि मैं गुस्से में आ गया था और मैंने गुस्से में मजदूरों को समझाने की कोशिश की। बीजेपी नेता का कहना है कि उन्होंने मजदूरों के साथ किसी भी तरह की मारा पीटी नहीं की है। यह पूरी घटना गांधी पार्क थाना इलाके की बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *