Shreyas Ayyar: अचानक रुक गई थी राहुल द्रविड़ की सांसे? श्रेयस ने किया इस बात का खुलासा

0
97
Shreyas Ayyar

Shreyas Ayyar: भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला पोर्ट ऑफ स्पेन में खेला गया. दूसरे रोमांचक मुकाबले में भी भारतीय टीम ने रोमांचक तरीके से वेस्टइंडीज को 2 विकेट से हराया. दूसरे मुकाबले की जीत के हीरो ऑल राउंडर अक्षर पटेल रहे. गेंदबाजी के दौरान उन्होंने सबसे पहले एक विकेट लिया. इसके बाद अंतिम ओवर्स में बल्लेबाजी करने आए तो भारतीय टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकाल कर जीत दिलाई. इस दौरान उन्होंने 35 गेंदों में 64 रन की नाबाद तूफानी पारी खेली. दौरान उन्होंने 3 चौके और 5 छक्के लगाए. जिसके कारण उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया.

rahul

Shreyas Ayyar : दोनों वनडे मुकाबले काफी रोमांचक रहे

भारत और वेस्टइंडीज के बीच हुए दोनों वनडे मुकाबले काफी रोमांचक रहे हैं. पहले मुकाबले में जहां भारतीय टीम को आखिरी गेंद पर जीत मिली तो दूसरे मुकाबले में 2 गेंद शेष रहते हुए जीत प्राप्त हुई. दोनों वनडे मुकाबले के दौरान भारतीय हेड कोच राहुल द्रविड़ काफी ज्यादा तनाव में थे. इस बात का खुलासा स्टार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Ayyar) ने किया है.

भारतीय बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Ayyar) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बताया कि यह काफी रोमांचक मैच था. सच बताऊं तो हम सब एक साथ बैठे थे और राहुल सर बहुत ज्यादा परेशान थे. वह लगातार खिलाड़ियों के साथ मैदान में मैसेज भेज रहे थे.

Shreyas Ayyar : अक्षर पटेल ने शानदार प्रदर्शन किया

श्रेयस अय्यर (Shreyas Ayyar) ने आगे बात करते हुए बताया कि मेरे हिसाब से सभी खिलाड़ियों ने अच्छी तरह से खेला और शांत रहते हुए स्थिति का सामना किया. हमने हाल ही में इतनी ज्यादा मुकाबले खेले हैं, मेरे हिसाब से ऐसी परिस्थिति पहले भी आ चुकी है. आज के वनडे मुकाबले में हम ने शानदार प्रदर्शन किया. खासकर अक्षर पटेल ने. उन्होंने आज जिस तरह मुकाबले में जीत दिलाई वह सच में काबिले तारीफ है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें दूसरे वनडे मुकाबले में टॉस जीतकर बल्लेबाजी का निर्णय वेस्टइंडीज ने किया. इसके बाद छह विकेट के नुकसान पर 312 रनों का लक्ष्य रखा. लेकिन भारतीय टीम में लक्ष्य का पीछा करते हुए 2 गेंद बाकी रहते आठ विकेट के नुकसान पर ही इसे प्राप्त कर लिया. भारतीय टीम की तरफ से श्रेयस अय्यर (63), संजू सैमसन (54) और अक्षर पटेल (64 नाबाद) ने शानदार प्रदर्शन करके भारत को जीत दिलाई. भारत और वेस्टइंडीज के बीच वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 27 जुलाई को इसी मैदान पर खेला जाएगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here