Kanpur : नशा करने से मना किया तो बेटे ने की पिता की हत्या, माँ और नाना पर भी किया धारधार वस्तु से हमला

0
107
Kanpur

Kanpur : उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) जिले में नशेड़ी बेटे की आदत को छुड़ाना पड़ा पिता को भारी। बेटे ने अपने ही पिता को जान से मार दिया। सिर्फ इतना ही नहीं बल्कि नशेड़ी बेटे ने मां और अपने नाना पर भी जानलेवा हमला करने की कोशिश की।

कानपुर (Kanpur) के दबौली में रहने वाले जीत कुमार शुक्ला अपने नशेड़ी बेटे की आदत छुड़ाने की कोशिश कर रहे थे। अपने बेटे की आदत छुड़ाने के लिए पिता को अपनी ही जान देनी पड़ गई। और तो और बेटे ने मां और अपने नाना को भी जान से मारने की कोशिश की। मौका ए वारदात पर पहुंची पुलिस ने लड़के से चाकू और सरिया अपने काबू में कर लिया है। पिता के शरीर को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए आगे भेज दिया है।

Kanpur

Kanpur : पढ़ाई छोड़ने के बाद निखिल को नशे की लत लग गई

जीत कुमार शुक्ला ठेकेदार थे। जीत कुमार के बड़ा बेटे निखिल ने इंटर पास कर लिया था और आगे की पढ़ाई छोड़ दी थी। निखिल के परिवार वालों का कहना है कि पढ़ाई छोड़ने के बाद निखिल को नशे की लत लग गई। चरस, गांजा जैसी और भी कई तरह की लत निखिल को लग गई थी। इसलिए निखिल के पिता ने उसकी आदत छुड़ाने की कोशिश की।

मां सुमन ने बताया कि बीती रात निखिल के पिता नीचे वाले कमरे में सो रहें थे और बाकी पूरा परिवार ऊपर वाले कमरे में सो रहा था। अपने पिता को अकेला देखकर निखिल ने चाकू और सरिया से उन पर हमला कर दिया। पिता को मारने के बाद निखिल ने अपने नाना और मां पर भी जानलेवा हमला कर कर, वहां से फरार हो गया।

कानपुर (Kanpur) एसीपी गोविंद नगर विकास पांडे का कहना है कि हत्या के लिए इस्तेमाल किए गए हत्यारों को पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है। निखिल के पिता की बॉडी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here