Yujvendra Chahal: आवेश खान और अक्षर पटेल के फोटो वायरल, दोनों दिखे युजवेंद्र चहल के आईकॉनिक पोज में …!!!

0
95
Yujvendra Chahal

Yujvendra Chahal : भारतीय टीम ने वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रही तीन वनडे मैचों की सीरीज में शुरुआत के दो वनडे मैच जीतकर इस सीरीज को अपने नाम कर लिया है। दूसरा वनडे मैच काफी रोमांचक साबित हुआ जिसमें कि भारतीय टीम ने काफी अच्छा प्रदर्शन करते हुए मैच को जीत लिया इस मैच के लिए मैन ऑफ द मैच चुने गए अक्षर पटेल ने काफी ताबड़तोड़ पारी खेलते हुए भारतीय टीम को जीत दिलाई थी।

भारतीय टीम की इस जीत के बाद में भारतीय खिलाड़ी मैदान पर काफी मस्ती के मूड में दिखाई दिए। इसी समय युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) के आईकॉनिक पोज में अक्षर पटेल और आवेश खान की एक फोटो काफी वायरल हो रही है आइए इसके बारे में बताते हैं।

YUJI

Yujvendra Chahal : युजवेंद्र चहल का आईकॉनिक पोज

मैच खत्म होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है जिसमें लिखा है कि “यूजी दूसरों को यूजी जैसी चीजें करना सिखा रहे हैं”। इस फोटो में अक्षर पटेल आवेश खान और युजवेंद्र चहल नजर आ रहे हैं जिसमें कि वे तीनों युजवेंद्र चहल (Yujvendra Chahal) के एक आईकॉनिक फौज में बैठे हैं। मैदान पर इन तीनों के बीच हुई बातचीत को आप जल्द ही बीसीसीआई टीवी पर देखेंगे।

Yujvendra Chahal : दूसरा वनडे मैच

भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा मैच खत्म हो गया है जिसको भारतीय टीम ने 2 विकेट और 2 बॉल शेष रहते हुए जीत लिया है। भारतीय टीम की इस जीत के बीच सबसे बड़ा हाथ भारतीय ऑलराउंडर खिलाड़ी अक्षर पटेल का है जिन्होंने काफी अच्छी बॉलिंग करने के बाद भारत को एक निर्णायक पारी खेलते हुए दूसरा वनडे मैच जिताया और सीरीज को नाम करने में मदद की। इस जीत के बाद भारतीय टीम तीन वनडे मैचों की सीरीज में 2-0 से बढ़त बना लिए हैं। दूसरे वनडे मैच के लिए अक्षर पटेल को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here