Banda: रूपये निकालने युवक पहुंचा एटीएम, गेट खोलते ही आया करंट, जाने पूरी खबर

0
101
ATM

Banda: उत्तर प्रदेश के बांदा (Banda) से एक व्यक्ति की करंट लगने से हुई मौत। बांदा (Banda) में एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे व्यक्ति ने जैसे ही एटीएम का दरवाजा खोला वह दरवाजे से चिपक गया। क्योंकि एटीएम के दरवाजे से करंट आ रहा था। कुछ देर तक चिपके रहने के बाद वह व्यक्ति एटीएम के बाहर की तरफ आ गिरा।

एटीएम के आसपास के लोगों को लगा कि व्यक्ति की तबीयत खराब होती दिख रही है,इसलिए वह तुरंत ही उसे अस्पताल ले गए। यह मामला सिविल लाइन पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम का है। बैंक में काम कर रहे कर्मचारियों को जैसे ही इस मामले के बारे में पता चला उन्होंने तुरंत ही एटीएम के बाहर नोटिस चिपका दिया। नोटिस में यह लिखा गया है कि बारिश के कारण करंट लगने की संभावना हो सकती है, कृपया ध्यान रखें।

Banda

Banda : नोटिस चिपकाने के बावजूद भी कई लोग एटीएम में जा रहे

आसपास के लोगों का कहना है कि नोटिस चिपकाने के बावजूद भी कई लोग एटीएम में जा रहे थे। बैंक के कई कर्मचारियों ने एटीएम इस्तेमाल करने वाले व्यक्तियों को रोकने की कोशिश भी की थी। लोगों का कहना है कि बारिश के कारण कई बार एटीएम के दरवाजे पर करंट लग जाता है।घायल हुए व्यक्ति के भाई सत्येंद्र ने बताया कि मेरा भाई अपनी गाड़ी की सर्विसिंग कराने ले जा रहा था।

इसलिए वह एटीएम से पैसे निकालने के लिए गया था, लेकिन उसने जैसे ही एटीएम का दरवाजा खोला वह तुरंत ही एटीएम के दरवाजे से चिपक गया। करंट इतनी जोर से लगा कि वह कुछ ही देर में बेहोश होकर गिर पड़ा। आसपास के लोगों ने उसे तुरंत ही अस्पताल पहुंचाया, जहां उसका इलाज चल रहा है। इस मामले में घायल व्यक्ति के भाई सत्येंद्र ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है। उनका कहना है कि बैंक वालों की लापरवाही की वजह से उनके भाई को करंट लगा है। करंट लगने की वजह से और भी बड़ी दुर्घटना हो सकती थी।

Banda : घरेलू बिजली का तार एटीएम के दरवाजे पर टकरा रहा था

बांदा (Banda) सिटी के डीएसपी राकेश कुमार का कहना है कि यह मामला संज्ञान में आया है। राकेश कुमार का कहना है कि एटीएम के बगल से घरेलू बिजली का तार एटीएम के दरवाजे पर टकरा रहा था जिस वजह से यह घटना हुई। फिलहाल व्यक्ति अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत में काफी सुधार पाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here