Fatehpur: 6 साल के छात्र पर धमकी देने का केस दर्ज, जाने पूरी बात

0
95
Fatehpur

Fatehpur: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर (Fatehpur) पुलिस थाने में 6 साल के मासूम बच्चे और उसके पिता पर महिला से घर में घुसकर धमकी देने के और कई धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। पीड़ित व्यक्ति, अपने मासूम बच्चे को लेकर न्याय की गुहार लगाता हुआ नजर आ रहा है। पीड़ित व्यक्ति आए दिन एसपी ऑफिस के चक्कर काट रहा है। लेकिन उसे न्याय की कहीं से भी मदद नहीं मिल रही। आरोपी व्यक्ति का कहना है कि पुलिस ने पैसा लेकर फर्जी मुकदमे में फसाने की कोशिश कर रहे हैं।

dhamki

Fatehpur : घर को बेचना चाह रहे

फतेहपुर (Fatehpur) के मलवा थाना क्षेत्र के अस्ता गांव के रहने वाले कमलेश मिश्रा सोमवार को एसपी ऑफिस गए। पीड़ित कमलेश मिश्रा का कहना है कि उनके ससुराल ढोडिया गांव है। कमलेश ने बताया कि जब उनके ससुर जी बहुत ज्यादा बीमार थे, तो उनके इलाज के दौरान ससुराल वालों की सारी जमीन बिक गई। अब सिर्फ रहने के लिए एक मकान ही बचा है। लेकिन परिवार के सारे सदस्य मिलकर उस घर को बेचना चाह रहे हैं।

जब कमलेश मिश्रा ने इस बात का विरोध किया तो चाची प्रभा पांडे और उनके अन्य परिवार वाले हमारे घर में जबरदस्ती घुस आए और कमलेश की बेटियों और कमलेश के साथ मारा पीटी करने लगे। कमलेश ने इस मारा पीटी के बाद मुकदमा दर्ज कराया था।

Fatehpur : 6 साल के बेटे पर मुकदमा दर्ज कर दिया

पीड़ित कमलेश ने बताया कि उनके तीन बच्चे हैं। एक लड़की अभी हाई स्कूल की छात्रा है, दूसरी बेटी अभी कक्षा छठी में पढ़ रही है और एक 6 साल का बेटा है जो पहली कक्षा में पढ़ रहा है। कमलेश का यह कहना है कि प्रभा पांडे ने पुलिस को पैसे देकर धारा 406 और धारा 504 में धमकी और घोटाले का झूठा मुकदमा दर्ज कराया है। कमलेश का कहना है कि एएसओ ने बिना छानबीन किए ही उनके 6 साल के बेटे पर मुकदमा दर्ज कर दिया है।

कमलेश मिश्रा का कहना है कि प्रभा पांडे उन्हें बेहद परेशान कर रही है। कमलेश मिश्रा और उनके छोटे बेटे पर झूठे मुकदमे लगाए गए हैं। जिस वजह से वह बहुत ज्यादा परेशान है। दूसरी ओर सीईओ दिनेश चंद्र का कहना है कि पीड़ित द्वारा लिखित शिकायत प्राप्त हुई है। इस मामले में जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here