Political News: सपा सांसद शफीकुर्र रहमान ने बिजली विभाग को दी धमकी, कहा- बकरीद पर ऐसा किया तो भुगतना पड़ेगा अंजाम

0
310
safikur rahaman

Political News: सपा सांसद शफीकुर्र रहमान एक बार फिर चर्चाओं में है. इस बार उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकी दी है. मिली खबर के अनुसार उन्होंने बिजली विभाग के अधिकारियों को धमकी देते हुए कहा कि अगर हम बकरीद के दिन बिजली चेकिंग के नाम पर छेड़छाड़ की तो अंजाम अच्छा नहीं होगा. उन्होंने त्यौहार के मौके पर बिजली विभाग को पूरी तरह बिजली देने के लिए चेताया है. बिजली विभाग के कई कर्मचारी चेकिंग के दौरान बिजली कटवा देते हैं.इसके अलावा चेकिंग के दौरान पकड़े जाने वाले लोगों के कनेक्शन काट दिए जाते हैं. 10 जुलाई को बकरीद मनाई जाएगी. इसलिए पूरे दिन बिजली की मांग की जा रही है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें शफीकुर्र रहमान हमेशा अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में रहते हैं. हाल ही में वे देवी-देवताओं के चित्र छपे कागज में नॉन वेज देने के आरोप में गिरफ्तार किए गए होटल संचालक के समर्थन में उतरे थे. उन्होंने अजीब सा बयान देते हुए कहा था कि होटल संचालक ने हिंदुओं की भावनाएं आहत नहीं की है, बल्कि भावनाएं तो हमारी आहत हुई हैं. इतना सब कुछ हो जाने के बाद भी हम चुप हैं क्योंकि हम जानते हैं कि हम अल्लाह ही हमें इंसाफ देगा. मौजूदा सरकार हमारी कौम को कोई इंसाफ नहीं दिला पाएगी.

safikur rahaman

Political News : नूपुर शर्मा के विवादित बयान

इससे पहले उन्होंने नूपुर शर्मा के विवादित बयान मामले में सरकार पर निशाना साधते हुए कहा था कि सरकार पैगंबर साहब पर टिप्पणी के मामले में भी नूपुर शर्मा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. अगर हम लोग गलत हैं तो सरकार को हमारे खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए. इस मामले में नूपुर शर्मा गलत है तो उस पर कार्रवाई करें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here