Breaking News : सपा विधायक के एक धक्के से गिर गई सरकारी कॉलेज की दीवार, वीडियो हो रहा वायरल

0
504
Breaking News

Breaking News : प्रतापगढ़ के रानीगंज में बाबा बेलखरनाथ धाम के ब्लॉक में आयोजित एक सामूहिक विवाह योजना के कार्यक्रम में जा रहे सपा विधायक डॉ आर के वर्मा से वहां के निवासी लोगों ने निर्माण कार्य में हो रही अनियमितता के बारे में शिकायत की। शिकायत मिलने पर विधायक ने मौके पर पहुंचकर निर्माण कार्य का लेखा-जोखा लिया। विधायक ने धक्का दिया तो निर्माणाधीन राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज की दीवार गिर गई।

Breaking News

Breaking News : भवन के निर्माण में अनियमितता बरती जा रही

आपको बता दें, शिवसत गांव के लोगों ने आरोप लगाया है कि ग्राम सभा शिवसत में राजकीय इंजीनियरिंग कॉलेज और 100 बेड के सरकारी हॉस्पिटल का निर्माण किया जा रहा है। लोगों ने आरोप लगाया है कि भवन के निर्माण में अनियमितता बरती जा रही है। शिकायत के आधार पर निर्माण कार्य के निरीक्षण के दौरान विधायक डॉक्टर आरके वर्मा ने कहा कि बहुत सारी दीवारें इतनी कमजोर है कि धक्का देते ही गिर जाएगी। जिसके बाद विधायक ने विभाग के विभागीय अधिकारियों को मौके पर बुलाया और जिलाधिकारी को भी इस बात की जानकारी दी।

विधायक डॉक्टर आरके वर्मा ने मौके पर पहुंचे अधिकारियों के सामने दीवार पर हल्का सा धक्का मारा तो वह गिर गई। विभागीय अधिकारियों ने कहा कि निर्माण कार्यों के मटेरियल सैंपल को जांच के लिए भेजा जाएगा। रिपोर्ट आने पर जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here