Corona in Mirzapur: मिर्जापुर में कोरोना का कहर, कस्तूरबा स्कूल की 12 छात्राएं और चार टीचर संक्रमित

0
102
corona

Corona in Mirzapur: फिर से मिर्जापुर में कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के 12वीं कक्षा के छात्र और 4 महिला कर्मचारी पाए गए कोरोना संक्रमित। जिले में एक ही दिन में 18 लोगों के कोरोना संक्रमित पाए जाने के कारण स्वास्थ्य विभाग में हाहाकार मच गया है।

सीएमओ डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद का कहना है कि ब्लॉक के लखनऊ गांव अतीत कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की 6 छात्राओं की तबीयत बुधवार को खराब हुई थी। छात्राओं का पहले प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज भी करवाया गया था। और तो और छात्राओं को एंटी एजिंग डोज़ भी दिया गया था। लेकिन फिर भी सारे छात्र कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

school

Corona in Mirzapur

6 लोगों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद रैपिड रिसर्च टीम ने विद्यालय में जाकर 65 छात्र और कर्मचारियों का भी कोरोना जांच की। जांच से पता चला है कि 6 और छात्राएं भी पॉजिटिव है। संक्रमित हुए छात्रों की उम्र 12 से 14 साल की बताई जा रही है। और तो और उच्च विद्यालय की 4 महिला कर्मचारी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

जितने भी लोग संक्रमित हुए हैं उन्हें होम आइसोलेशन में रखा गया है। छात्राओं के संपर्क में आने वाले अन्य छात्र और उनके परिवार की भी अब जांच की जाएगी। कोरोना पॉजिटिव पाए गए छात्रों कि अभी आरटी पीसीआरजांच नहीं आई है। डॉ राजेंद्र प्रसाद ने बताया कि दो और लोग विजयपुर में पॉजिटिव पाए गए हैं। जिसमें एक व्यक्ति 25 वर्ष का है और एक महिला 60 वर्ष की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here