Breaking News : कश्मीर घाटी में फिर हुई टारगेट किलिंग, हुआ कश्मीरी पंडित महिला टीचर का मर्डर

0
283
Breaking News

Breaking News : जम्मू कश्मीर से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आ रही है। कुलगाम जिले में मंगलवार सुबह आतंकवादियों ने प्रवासी कश्मीरी पंडित महिला टीचर का मर्डर कर दिया। पुलिस ने बताया कि कुलगाम जिले के गोपालपुर गांव में रजनी बाला (36) पर आतंकवादियों ने गोलियां चलाई जिससे वह बुरी तरह घायल हो गई। उन्हें अस्पताल ले कर जाने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। रजनी बाला नामक महिला गोपालपुर में टीचर के पद पर तैनात थी। पुलिस द्वारा इलाके में घेराबंदी कर हमलावरों की जांच शुरू कर दी गई है।

Breaking News

Breaking News : 1 महीने में दूसरी घटना

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मई महीने में यह दूसरी घटना है जब किसी कश्मीरी पंडित की हत्या की गई है। इससे पहले 12 मई को राहुल भट्ट की बडगाम जिले के चदुरा तहसील में तहसीलदार ऑफिस के अंदर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। मई महीने के अंदर अभी तक जम्मू कश्मीर में टारगेट बनाकर 7 हत्या की गई है। मरने वालों में 4 नागरिक और 3 पुलिसकर्मी थे जो ड्यूटी पर तैनात नही थे।

जम्मू कश्मीर की घाटियों में आतंकियों की कायराना हरकतें अभी भी जारी हैं। इससे पहले आतंकियों ने टीवी अभिनेत्री अमरीना भट्ट की गोली मारकर हत्या कर दी थी। आतंकवादियों द्वारा किए गए इस हमले में उनका 10 वर्षीय भतीजा भी गंभीर रूप से घायल हो गया था। जम्मू कश्मीर पुलिस ने एक्ट्रेस की हत्या का मामला 24 घंटे के अंदर सॉल्व करने का दावा किया था। NIA न्यूज एजेंसी ने कश्मीर जॉन के पुलिस महानिरीक्षक विजय कुमार के हवाले से बताया कि टीवी एक्ट्रेस अमरीना भट्ट की हत्या में संलिप्त आतंकवादियों को एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here