Patna News: पटना में आकर्षण का केंद्र बना पहाड़ों से गिरता ठंडे पानी का झरना, आप भी कम कीमत में कर सकते हैं यहां इंजॉय

    0
    324
    Patna News

    Patna News : आप ठंडे ठंडे पानी में कई बार नहाने होंगे। हम कहीं घूमने जाते हैं तो पहाड़ों से गिरते ठंडे पानी के झरने के नीचे भी नहाएं है। ऐसे ही पहाड़ी इलाके में झरनों का आनंद लेने के लिए दार्जिलिंग, रोहतास या कैमूर जा सकते है। इसके अलावा बिहार के राजगीर जिले के साथ अन्य कई जिलों में भी झरने हैं जहां हम एक बार जरूर गए होंगे। लेकिन अब आप पटना में ही पहाड़ से गिरते हुए ठंडे पानी के झरने का आनंद ले सकते है।

    Patna News

    Patna News : बन रहा है आर्टिफिशियल झरना

    आपको बता दें कि राजधानी पटना में कृत्रिम रुप से पहाड़ बनाये गए हैं। जिसमें आपको इन पहाड़ों से पानी गिरता हुआ दिखेगा और उसमे आप अपने दोस्तों के साथ मजे से नहा सकते हो और मस्ती के साथ साथ गर्मी से भी आराम पा सकते हो। इस खूबसूरत आर्टिफिशियल झरने का आनन्द आप पटना गया रोड के गौरीचक और बेलदारीचक के ही निकट जाकर ले सकते हैं।

    बेलमॉन्ट वाटरफॉल:- इन जगह का नाम “बेलमॉन्ट वाटरफॉल” रखा गया है। जहाँ जाने की टिकट सिर्फ 499 रुपये और 399 रुपये रखी गई है। आपको बता दें यहां पर अभी समर स्पेशल ऑफर भी चल रहा है जिसमे आप 799 रुपये की बचत के साथ पार्टी भी कर सकते हैं। इस जगह आपको रहने के लिए होटल के साथ साथ खाने की व्यवस्था भी मिलेगी। इसका मतलब आप एक छोटा वेकेशन प्लान करके अपने परिवार या दोस्तों के साथ यहां अच्छे स्व एन्जॉय कर सकते हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here