Greater Noida : होटल में हुआ सेक्स रैकेट का भांडाफोड़, तीन लोगों को किया गया गिरफ्तार

0
560
Greater Noida

Greater Noida : दिल्ली से पास स्थित ग्रेटर नोएडा में पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का खुलासा किया है। ग्रेटर नोएडा के बीटा-2 थाना क्षेत्र के अंतर्गत अंसल गोल्फ लिंक सोसायटी के एक होटल में पुलिस ने सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह को पकड़ा है। इस सोसायटी के होटल के एक कमरे में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। मिली जानकारी के अनुसार पुलिस को उस होटल रूम से कुछ आपत्तिजनक चीजे भी मिली हैं। पुलिस ने मौके पर एक युवक और दो महिलाओं को हिरासत में लिया है।

Greater Noida

Greater Noida : होटल में देह व्यापार का गोरख धंधा चलाया जा रहा

बीटा-2 थाना के प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि अंसल गोल्फ लिंक इलाके के एक होटल में देह व्यापार का गोरख धंधा चलाया जा रहा है। यह सूचना पुलिस को मिलते ही होटल पर पुलिस ने छापा मार दिया। मौका ए वारदात से पुलिस ने शोएब नामक युवक को हिरासत में ले लिया है। इस आदमी के कमरे में दो लड़कियां भी मौजूद थी।

पुलिस ने आगे जानकारी में बताया कि पूछताछ करने पर पता चला है कि आरोपी शोएब ने दोनों लड़कियों को बुक करके देह व्यापार के लिए अपने पास बुलाया था। तीनों को हिरासत में लेकर मामले की गहराई से पूछताछ की जा रही है। सोशल मीडिया और व्हाट्सएप के जरिये ग्राहकों से सम्पर्क किया जाता था। जब सौदा पूरा होता तो ग्राहक से रुपयों के लेनदेन की बात की जाती थी। अब पुलिस इस गैंग में शामिल अन्य गिरोह की तलाश में लगी हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here