Uttarpradesh News : FB लाइव पर करने जा रहा था सुसाइड, उसके बाद ट्रेन हुई लेट तो हुआ ऐसा

0
530
Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : उत्तर प्रदेश का एक मामला सामने आया है। संभल में जीआरपी पुलिस के रहते एक शख्स की जान बचाई गई है। कार्रवाई से यह पता चला है कि यह युवक फेसबुक पर लाइव चलते हुए ट्रेन के सामने कूदने जा रहा था। यह आदमी कम से कम 9 मिनट तक फेसबुक पर ऑनलाइन ही था। जीआरपी के जवान ने सही समय पर पहुंचकर इस व्यक्ति को मरने से बचा लिया।

यह मामला 2 दिन पहले 22 जून का है। एक व्यक्ति ने अपने फेसबुक आईडी से लाइव आकर कहा कि वह पारिवारिक क्लेश के चलते ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या करने जा रहा है। लेकिन पुलिस ने सही वक्त पर जाकर उस व्यक्ति की जान बचा ली।

Uttarpradesh News

Uttarpradesh News : क्या है पूरा मामला

यह मामला 22 जून देर रात चंदौसी रेलवे स्टेशन का है। चंदौसी में रहने वाला यह आदमी अपनी फेसबुक आईडी पर लाइव जाकर कहने लगा कि वह ट्रेन के सामने कूदकर अपनी जान दे देगा। वह अपने घरेलू झगड़ों से काफी परेशान हो गया है। लेकिन खुशी की बात यह रही कि ट्रेन अपने निर्धारित समय से कुछ देरी से चल रही थी। ट्रेन के देरी से आने के कारण से वह व्यक्ति ट्रेन का इंतजार करने लगा, जितने में वहां पुलिस पहुंच गई।

लाइव चल रहे वीडियो को जैसे ही पुलिस वालों ने देखा उनके होश ही उड़ गए। पूरे पुलिसकर्मी उस व्यक्ति को ढूंढने में लग गए। ट्रेन का इंतजार कर रहे इस व्यक्ति को पुलिस ने पकड़ लिया और उसके परिवार वालों को बुला लिया।

आत्महत्या करने जा रहे व्यक्ति ने कहा कि वह पारिवारिक क्लेश से परेशान होकर आत्महत्या करने जा रहा था। सुसाइड करने की वजह पूरी तरह से नहीं बताई गई है, लेकिन पुलिस अभी भी छानबीन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here